विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2022

'तुम हारे, तुम हारे..', जिम्बाब्वे के फैन ने उड़ाया 'मारो मुझे मारो' मीम वाले शख्स का मजाक- Video

PAK vs ZIM T20 World Cup: 'मारो मुझे मारो' मीम वाले मोमिन  (Momin Saqib) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैच के बाद या पहले अपने वीडियो के जरिए खूब वायरल होते हैं. अब जब टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से हार मिली तो उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिम्बाब्वे के एक शख्स के साथ दिखाई दे रहे हैं

Read Time: 3 mins
'तुम हारे, तुम हारे..', जिम्बाब्वे के फैन ने उड़ाया 'मारो मुझे मारो' मीम वाले शख्स का मजाक- Video
जिम्बाब्वे के फैन ने उड़ा मोमिन का मजाक

PAK vs ZIM T20 World Cup: 'मारो मुझे मारो' मीम वाले मोमिन  (Momin Saqib) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैच के बाद या पहले अपने वीडियो के जरिए खूब वायरल होते हैं. अब जब टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से हार मिली तो उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिम्बाब्वे के एक शख्स के साथ दिखाई दे रहे हैं. जिसमें जिम्बाब्वे का वह फैन मोमिन का लगातार मजाक बनाता दिख रहा है. दरअसल, वीडियो में मोमिन जिम्बाब्वे के फैन को जीत पर बधाई दे रहे हैं तो वहीं जिम्बाब्वे का वह शख्स एक ही सुर में 'तुम हारे-तुम हारे' कहता दिख रहा है. जिसके बाद मोमिन शांत और उदास होकर कहते हैं 'हां हम हारे..'

विश्व क्रिकेट के 'सिकंदर' ने रच दिया इतिहास, तोड़ दिया विराट कोहली का यह खास 'World Record'

मोमिन अपनी बात उस शख्स से कहते हैं.  'मैं तुम्हारे लिए खुश हूं पर अपने लिए दुखी. मैं हार गया हूं, लेकिन हार के जीतने वाले को ही बाजीगर कहते हैं'.  'मारो मुझे मारो' मीम वाले मोमिन (Momin Saqib) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

मैच में जिम्बाब्वे ने 131 रन के लक्ष्य का अच्छा बचाव किया और पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लगातार अंतराल पर विकेट झटककर विपक्षी टीम को आठ विकेट पर 129 रन ही बनाने दिये. पाकिस्तान में जन्में आल राउंडर सिकंदर रजा ने मध्य के ओवरों में मैच का रूख बदल दिया जिन्होंने अपने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट झटके जिसमें शान मसूद (44 रन), शादाब खान (17 रन) और हैदर अली का विकेट शामिल था. दायें हाथ के तेज गेंदबाज ब्रैड इवांस ने 25 रन देकर दो विकेट झटके जबकि ब्लेसिंग मुजारबानी (18 रन देकर एक विकेट) और ल्यूक जोंगवे (10 रन देकर एक विकेट) ने भी विकेट झटककर अपनी टीम को उलटफेर भरी जीत दिलायी.

जिम्बाब्वे की दो मैचों में यह पहली जीत है. अफ्रीका की इस टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बारिश के कारण रद्द हुए मैच में अंक बांटे थे. टूर्नामेंट में दूसरी बार पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान अच्छी शुरूआत दिलाने में नाकाम रहे.

Zim vs Pak: हार कर बाद क्यों ट्विटर पर भिड़े पाकिस्तान के PM और जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कप्तान बाबर और टीम पर लग रहे मैच फिक्सिंग के आरोप, पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी तो मच गई हलचल
'तुम हारे, तुम हारे..', जिम्बाब्वे के फैन ने उड़ाया 'मारो मुझे मारो' मीम वाले शख्स का मजाक- Video
Imad Wasim I let my team down against India IND vs PAK T20 World Cup 2024 Watch Video
Next Article
भारत के खिलाफ हार के सबसे बड़े विलेन बने थे इमाद वसीम, अब तोड़ी चुप्पी और कही यह बात, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;