यह ख़बर 29 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जहीर ने फिर नहीं लिया नेट सत्र में हिस्सा

खास बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जहीर खान ने शुक्रवार को फिजियो आशीष कौशिक के मार्गदर्शन में हल्की ट्रेनिंग की।
बेंगलुरु:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जहीर खान ने शुक्रवार को फिजियो आशीष कौशिक के मार्गदर्शन में हल्की ट्रेनिंग की।

कल नेट अभ्यास में हिस्सा नहीं लेने वाले जहीर चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंचे लेकिन नेट अभ्यास के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी नहीं गए। इसकी जगह इस तेज गेंदबाज ने लगभग एक घंटे तक दौड़ लगाई जबकि टीम के उनके साथियों ने कैचिंग का अभ्यास किया।

जहीर को पिछले साल दिसंबर में गुजरात के खिलाफ मुंबई के रणजी ट्राफी मैच के दौरान पिंडली में चोट लग गई थी और इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम से भी बाहर कर दिया गया।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन ने नेट पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास किया।

आरसीबी टीम ने ट्रेनिंग सत्र के तीसरे दिन मुख्य रूप से क्षेत्ररक्षण ड्रिल्स पर ध्यान दिया। इस दौरान खिलाड़ियों ने करीबी कैचों और बाउंड्री पर कैच के अभ्यास के अलावा रन आउट ड्रिल्स में हिस्सा लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंकज सिंह, विजय जोल, शेल्डन जैकसन, अभिनव मुकुंद, हषर्ल पटेल, अरूण कार्तिक, सैयद मोहम्मद और केपी अपन्ना ने कोच रे जेनिंग्स की मौजूदगी में क्षेत्ररक्षण अभ्यास किया।