SRH vs RCB: युजवेंद्र चहल ने IPL में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, कोहली और एबी डिविलियर्स के क्लब में हुए शामिल

SRH vs RCB: आरसीबी के लिए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. चहल आरसीबी की ओर से आईपीएल में 100 मैच खेलने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. चहल के अलावा कोहली और एबी डिलियिर्स ऐसे आरसीबी प्लेयर हैं जिन्होंने आरसीबी के लिए 100 से ज्यादा मैच खेले हैं.

SRH vs RCB: युजवेंद्र चहल ने IPL में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, कोहली और एबी डिविलियर्स के क्लब में हुए शामिल

SRH vs RCB: चहल ने रचा इतिहास

SRH vs RCB: आरसीबी के लिए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. चहल आरसीबी की ओर से आईपीएल में 100 मैच खेलने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. चहल के अलावा कोहली और एबी डिलियिर्स ऐसे आरसीबी प्लेयर हैं जिन्होंने आरसीबी के लिए 100 से ज्यादा मैच खेले हैं. बता दें कि आईपएल 2021 के छठे मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले खेलते उतरी आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  ने आते के साथ जबरदस्त शॉट खेलना शुरू कर दिया. कोहली ने पहले ही ओवर में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की गेंद पर स्टाइलिश शॉट खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया.

आरसीबी की पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर किंग कोहली ने अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाया और गेंदबाज के सिर के ऊपर से स्टाइलिश चौका जमाकर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है. कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. कोहली हैदराबाद के खिलाफ केवल 33 रन ही बना सके. अपने पारी में उन्होंने 4 छक्के जमाए.

आरसीबी को पहले मैच में मुंबई के खिलाफ शानदार जीत मिली थी तो वहीं हैदराबाद को केकेआर ने पिछले मैच में हराया है. आरसीबी की टीम में पडिक्कल की वापसी हुई है.


हालांकि पडिक्कल इस मैच में कोई खास नहीं कर पाए और केवल 11 रन बनाकर भुवी की गेंद का शिकार बने. शाहबाज अहमद हैदराबाद के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और वो सिर्फ केवल 14 रन ही बना सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com