युजवेंद्र चहल ने हर्षल के सामने कहा- " लौटा दो मैन ऑफ द मैच का अवार्ड और KL Rahul को दे दो "

दोनों के बीच एबी डिविलियर्स के बारे में, हर्षल पटेल के डेब्यू पर और मैन ऑफ द मैच के अवार्ड पर खुलकर बातचीत हुई

युजवेंद्र चहल ने हर्षल के सामने कहा-

युजवेंद्र चहल अक्सर इस तरह की वीडियो बनाते रहते हैं

खास बातें

  • बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में हो रही हैं मजेदार बातें
  • अगले मैच में युजवेंद्र चहल को मिल सकता है मौका

रांची (Ranchi) में भारत और न्यूजीलैंड (INDvsNZ) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारत की तरफ से हर्षल पटेल (Harshal patel) ने डेब्यू किया था. डेब्यू मैच में ही हर्षल को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिल गया. उन्होंने इस मैच में दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए थे. मैच के बाद स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvender chahal) ने उनसे चहल टीवी पर बात की. बात के दौरान जब  उनसे  पूछा गया कि पहले ही मैच में आपको ये अवार्ड मिला तो आपको  कैसा लग रहा है. हर्षल ने हंसते हुए कहा-मैंने नहीं सोचा था कि उन्हें मुझे अवार्ड मिलने वाला है मुझे लगा था कि केलराहुल इसके सही हकदार हैं. ऐसे में अपने मजाकिया अंदाज के लिए प्रसिद्ध युजवेंद्र चहल ने मजाक करते हुए कहा-ठीक है आपको नहीं चाहिए तो केल को दे देते हैं ये अवार्ड. 

PAK vs BAN : हसन अली को पड़ गया ये इशारा महंगा, लगी ICC की फटकार, देखें VIDEO

युजवेंद्र चहल (Yuzvender chahal) अक्सर इस तरह की वीडियो बनाते रहते हैं. युजवेंद्र चहल को अभी तक टी20 वर्ल्डकप के बाद खेलने का मौका नहीं मिला है. पहले दो मैचों में राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल और आर अश्विन पर भरोसा दिखा है. हालांकि टी20 वर्ल्डकप से पहले तक युजवेंद्र चहल भारत के लिए सबसे ज्यादा टी20 विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. 


युजवेंद्र और हर्षल की इस बातचीत के दौरान चहल ने पूछा की आप पिछले दस साल से मेरे रूममेट रहे हो, अब आपको टीम इंडिया में आने का मौका मिला है. आपको इतना टाइम कैसे लग गया ? इस पर जवाब देते हुए हर्षल ने कहा-हां टाइम तो लग  गया लेकिन मुझे इस बात का कभी भी मलाल नहीं रहा. इसके बाद दोनों के बीच एबीडिविलियर्स के बारे में बात होती कि उन्होंने संन्यास ले लिया है तो हर्षल इस पर कहते हैं कि उन्होंने हमेशा टीम को फंसे हुए टाइम से निकाला है और  जब भी टीम को ऐसी जरुरत पड़ती कि अब कौन बैटिंग करने जाएगा तो एबी ने सबसे पहले हाथ खड़ा किया है. निश्चित रूप से उनके जाने से टीम को नुकसान होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है और लिखा है "डेब्यू फॉर टीम इंडिया, डेब्यू फॉर चहल टीवी और एबी के  लिए स्पेशल मैसेज". आपको  बता दें कि ये दोनों ही गेंदबाज आरसीबी के लिए आईपीएल में खेलते हैं और दोनों ही रणजी में हरियाणा के लिए भी साथ खेलते हैं. दोनों के बीच ऑद ग्राउंड काफी अच्छी  दोस्ती है.