विज्ञापन

"जिसने अपनी जान पर खेलकर ...", योगराज सिंह ने बेटे युवराज के लिए की 'भारत रत्न' की मांग की

Yograj Singh want Bharat Ratna for Yuvraj Singh, 2011 में जब भारतीय टीम ने विश्व कप जीता था तो युवराज प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे, पूरे टूर्नामेंट में युवी कैंसर से जुझ रहे थे. इसके बाद भी वो लगातार खेलते रहे और आखिर में भारत को विश्व कप दिलाने में सफल रहे

"जिसने अपनी जान पर खेलकर ...", योगराज सिंह ने बेटे युवराज के लिए की 'भारत रत्न' की मांग की
Yograj Singh on Yuvraj Singh

Yograj Singh  on Yuvraj Singh: युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता इन दिनों सुर्खियों में हैं. योगराज ने धोनी, कपिल देव और अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कुछ ऐसी बातें की है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. अब योगराज सिंह ने अपने बेटे को लेकर खास मांग कर दी है. योगराज सिंह ने अपने बेटे के लिए भारत रत्न की मांग की है. योगराज ने कहा कि. "युवी ने अपने करियर में जो किया है वह कोई और नहीं कर सकता है. कैंसर होते हुए भी उसने भारत देश के लिए अपनी जान लगाकर क्रिकेट खेली और भारत के विश्व चैंपियन बनाया, मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे युवराज सिंह भारत रत्न मिले."

युवी के पिता ने आगे कहा कि, "देखिए युवराज सिंह जैसा कोई क्रिकेटर नहीं है और न कभी होगा, गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने भी कहा है कि युवराज  जैसा दूसरा खिलाड़ी कभी नहीं होगा. भारत को उसे कैंसर से जूझते हुए खेलने और देश के लिए विश्व कप जीतने के लिए भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए." (Bharat Ratna To Yuvraj Singh)

बता दें कि 2011 में जब भारतीय टीम ने विश्व कप जीता था तो युवराज प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे, पूरे टूर्नामेंट में युवी कैंसर से जुझ रहे थे. इसके बाद भी वो लगातार खेलते रहे और आखिर में भारत को विश्व कप दिलाने में सफल रहे. युवी इसके बाद कैंसर के इलाज के लिए चले गए थे. कैंसर को हराने के बाद युवी ने फिर से क्रिकेट में वापसी की थी. बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप से पहले से युवी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

धोनी पर भी गुस्सा हैं योगराज सिंह (Yograj Singh on Dhoni)

युवी के पिता योगराज सिंह ने धोनी को लेकर विवादित बयान दिया और कहा कि युवी का करियर जल्द खत्म हुआ, उसके पीछे धोनी का हाथ था. युवी अपने करियर में 4 से 5 साल और क्रिकेट खेल सकता था लेकिन धोनी के कारण मेरे बेटे युवी का करियर 5 साल पहले खत्म हुआ. योगराज सिंह ने कहा कि, इसके लिए वो धोनी को कभी माफ नहीं करेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: नेट्स में कुछ ऐसे भिड़े बुमराह और जायसवाल, विराट कोहली भी हुए परेशान
"जिसने अपनी जान पर खेलकर ...", योगराज सिंह ने बेटे युवराज के लिए की 'भारत रत्न' की मांग की
Iftikhar ahmed pakistan batter sad statement shared his pain said am not all rounder i am a tailender
Next Article
Iftikhar Ahmed: "मैं मिडिल आर्डर का...", इफ्तेखार अहमद का छलका दर्द, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com