यूसुफ पठान ने ODI World Cup 2023 के लिए चुनी टॉप 4 टीमें, जो पहुंच सकती हैं सेमीफाइनल में

Yusuf Pathan picks ODI World Cup semi-finalists: इरफान पठान के भाई यूसुफ पठान ने ऐसे 4 टीमों के नाम लिए हैं जो इस बार विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है.

यूसुफ पठान ने ODI World Cup 2023 के लिए चुनी टॉप 4 टीमें, जो पहुंच सकती हैं सेमीफाइनल में

Yusuf Pathan ने चुनी अपनी टॉप 4 टीमें (ODI World Cup)

Yusuf Pathan picks ODI World Cup semi-finalists: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने उन 4 टीमों के नाम का ऐलान किया है जो इस बार विश्व कप  (Cricket World Cup) के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. यूसुफ ने सोशल मीडिया मंच पर पोस्ट शेयर कर अपनी राय लिखी है. बता दें कि विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है, पहला मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर ने विश्व कप के आगाज से पहले 4 ऐसे टीमों की वकालत की है जो इस बार विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. यूसुफ पठान ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, " इस विश्व कप को करीब के देखने वाला हूं. मैं हमारी #TeamIndia का हर तरह से समर्थन कर रहा हूं. सेमीफाइनल के लिए मेरी शीर्ष चार पसंद भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान हैं. आगे कुछ रोमांचक क्रिकेट है.."

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है? माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

ODI World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए सुनील गावस्कर ने चुनी भारतीय XI, चौंकाते हुए तीन दिग्गजों को नहीं दी जगह


बता दें कि साल 2019 में विश्व कप का खिताब इंग्लैंड की टीम जीतने में सफल रही थी .फाइनल में इंग्लैंड ने कीवी टीम को हराकर पहली बार वनडे विश्व कप का खिताब जीता था. वहीं, पिछले 3 विश्व कप का खिताब वहीं टीम जीती थी जो मेजबान रही थी. 2019 का विश्व कप इंग्लैंड में हुआ था और इंग्लैंड की टीम जीतने में सफल रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा 2015 का विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में हुआ और कंगारू टीम ने खिताब जीता था. 2011 का विश्व कप भारत ने जीता था. 2011 का विश्व कप बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के संयुक्त मेजबानी में खेला गया था.