वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है? माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Michael Vaughan Bold Prediction on World Cup 2023: विश्व कप को लेकर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. वॉन ने उस टीम का नाम बताने की कोशिश की है जो इस बार विश्व कप का खिताब जीत सकती है.

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है? माइकल वॉन  ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Michael Vaughan ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Michael Vaughan Bold Prediction on World Cup 2023: इग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन  (Michael Vaughan) ने विश्व कप को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत के बल्लेबाजों के कमाल को देखने के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान वॉन ने विश्व कप 2023 का(ODI World Cup 2023) खिताब जीतने वाली टीम का ऐलान किया है. वॉन ने सीधे तौर पर अपने सोशल मीडिया X पर लिखा है कि, जो भी टीम इस बार विश्व कप में भारत को हरा पाने में सफल रहेगी, वहीं टीम विश्व कप का खिताब जीत पाएगी. अपनी बात लिखते हुए पूर्व इंग्लिश कप्तान ने लिखा, "यह मेरे लिए बिल्कुल स्पष्ट है..जो भी  टीम भारत को हराएगा वह विश्व कप जीतेगा, दरअसल भारतीय पिचों पर भारत की बल्लेबाजी लाइन अच्छी है..साथ ही उनके पास गेंदबाजी के सभी विकल्प मौजूद हैं. ऐसे में उन्हें सिर्फ दबाव में डालकर ही रोका जा सकता है."

बता दें कि भारत ने हाल ही में एशिया कप का खिताब और ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में हरा दिया है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों वनडे मैचों में शानदार परफॉर्मेंस किया और जीत हासिल करने में सफल रहा है. इन दोनों बड़े मैचों में भारत के बल्लेबाज और गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाकर भारत को जीत दिलाई  थी. यही कारण है कि हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले वॉन भी भारतीय परफॉर्मेंस से हैरान रह गए हैं. 
 

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है? माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी


"IInd vs Aus: "इस वजह से आखिरी वनडे में केवल 13 खिलाड़ी ही उपलब्ध", कप्तान रोहित ने पूर्व संध्या पर किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है. विश्व कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलने वाली है. वहीं, पाकिस्तान की टीम के साथ भारत का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होगा. विश्व कप के लिए सभी टीमें अब धीरे-धीरे भारत आने लगी है. 26 सितंबर को अफगानिस्तान की टीम भारत पहुंची थी. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि 27 सितंबर को पाकिस्तान की टीम भी भारत पहुंच जाएगी.