Yashasvi Jaiswal: "दबाव में भी हमेशा...", टीम इंडिया के जीत के बाद यशस्वी जायसवाल के पोस्ट ने लूट ली महफ़िल

Ind vs Eng; Yashasvi Jaiswal Post: भारत ने चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को चौथे ही दिन पांच विकेट से हराकर अपनी मेजबानी में लगातार 17वीं सीरीज जीत ली.

Yashasvi Jaiswal:

IND vs ENG: Yashasvi Jaiswal on Team India Win

Yashasvi Jaiswal Social Media Post: इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद हर तरफ भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ हो रही है. कप्तान रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय युवा खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन से टीम ने इंग्लैंड पर 3 - 1 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है. टीम इंडिया ने रांची टेस्ट में मुश्किलों का सामना किया क्योंकि उनके बल्लेबाज़ उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए और चौथे दिन के खेल में जिस तरह से भारतीय बल्लेबाज़ों ने अपने विकेट गवाएं उससे टीम को मुश्किल का सामना करना पड़ा लेकिन शुभमण गिल और ध्रुव जुरेल ने भारतीय टीम को जीत दिलाई. गिल (Shubman Gill) ने शानदार और सहज तरीके अर्धशतक पूरा करते हुए उम्दा खेल दिखाया और उनका भरपूर साथ दिया ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel Man of the match) ने अपनी पहली पारी में 90 और दूसरी पारी में 39 रनों की पारी की बदौलत मैन ऑफ़ बने.

टीम इंडिया की जीत के बाद युवा बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal Instagram Post) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में गिल के साथ की तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है उसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है.


अपनी सरजमीं पर बादशाहत एक बार फिर साबित करते हुए भारतीय टीम ने ‘बैजबॉल' को बेअसर साबित कर दिया और चौथे क्रिकेट टेस्ट में इंग्लैंड को चौथे ही दिन पांच विकेट से हराकर अपनी मेजबानी में लगातार 17वीं सीरीज जीत ली. जीत के लिये 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने कल के स्कोर बिना किसी नुकसान के 40 रन से आगे खेलना शुरू किया था. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ( 44 गेंद में 37 रन ) और कप्तान रोहित शर्मा ( 81 गेंद में 55 रन ) ने पहले विकेट के लिये 84 रन जोड़े. दोनों के विकेट गिरने के बाद रजत पाटीदार और रविंद्र जडेजा भी सस्ते में आउट हो गए लेकिन शुभमन गिल ( नाबाद 52) और ध्रुव जुरेल ( नाबाद 39) ने 72 रन की साझेदारी करके टीम को जीत तक पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com