WTC Final: भारतीय खिलाड़ियों ने आइसोलेशन में शुरू की ट्रेनिंग

WTC Final: पुरुष और महिला खिलाड़ी जिम का उपयोग दौड़ने और अन्य शारीरिक प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए अलग-अलग समय पर कर सकते हैं. खिलाड़ियों के लिए कौशल प्रशिक्षण कुछ दिनों बाद बगल के अभ्यास मैदान में शुरू होगा.

WTC Final: भारतीय खिलाड़ियों ने आइसोलेशन में शुरू की ट्रेनिंग

पुजारा ने यह तस्वीर इंग्लैंड पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी

साउथम्पटन:

इंग्लैंड दौरे पर गयी भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पृथकवास के तीसरे दिन अलग-अलग समय पर जिम और खेल के मुख्य मैदान में दौड़ने की अनुमति मिलने के बाद प्रशिक्षण शुरू किये. सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने ‘इंस्टाग्राम स्टोरी' पर अपने जॉगिंग (दौड़ने) का एक वीडियो अपलोड किया. इससे यह पता चलता है कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) को स्वास्थ्य अधिकारियों से जरूरी अनुमति मिल गई है, जिससे मेहमान टीमों को प्रशिक्षण का अवसर मिल सके.

मोईन खान के बेटे ने PAK टीम में जगह बनाने के लिए 1 साल में किया 30 किलो वजम कम, अब मिली एंट्री

पुजारा ने जॉगिंग करते हुए वीडियो अपलोड किया जिसमें लिखा था ‘गोल्डन ऑवर (स्वर्णिम घंटा)' और ‘लेट्स गो (चलो शुरू करें).' यह समझा जाता है कि हिल्टन होटल के हैम्पशायर बाउल संपत्ति का हिस्सा होने के कारण खिलाड़ियों को तीसरे दिन अपने कमरे से बाहर आने की इजाजत थी, लेकिन अभी वे एक दूसरे से मिल नहीं सकते है.

इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी वाइड गेंद नहीं डालने वाले टॉप 10 गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट


पुरुष और महिला खिलाड़ी जिम का उपयोग दौड़ने और अन्य शारीरिक प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए अलग-अलग समय पर कर सकते हैं. खिलाड़ियों के लिए कौशल प्रशिक्षण कुछ दिनों बाद बगल के अभ्यास मैदान में शुरू होगा. रविवार को कमरे का पृथकवास खत्म होने की संभावना है, जिसके बाद वे छोटे समूहों में अपने जिम सत्र को कर सकते हैं. खिलाड़ियों को व्यायाम के लिए उनके कमरों में बुनियादी उपकरण भी उपलब्ध कराए गए हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​