Video: '6,4,6' शतक से चूकी शेफाली का दिखा आक्रमक अंदाज, RCB गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

शेफाली वर्मा रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ महिला प्रीमियर लीग के दूसरे मुकाबले के दौरान शतक लगाने से चूक गईं.

Video: '6,4,6' शतक से चूकी शेफाली का दिखा आक्रमक अंदाज, RCB गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

शेफाली ने 45 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली.

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच महिला प्रीमियर लीग का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. दिल्ली के लिए इस मुकाबले में शेफाली वर्मा और मेग लैनिंग ने पारी की शुरुआत की. दोनों ने इस मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी की. इस मुकाबले में एक बार फिर फैंस को शेफाली की आक्रमक बल्लेबाजी देखने को मिली. उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए 84 रन बनाए. दिल्ली ने मुकाबले को जीतने के लिए बैंगलोर को 224 रनों का लक्ष्य दिया है.

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने के बाद दिल्ली की कप्तान मैग लेनिंग और शेफाली ने बिना समय गंवाए पहले ही ओवर से बैंगलोर पर हमला बोल दिया. शेफाली ने सिर्फ 31 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और वो गेंदबाजों पर रहम करने के मूड में नहीं दिख रही थीं. 

10वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा करने से पहले शेफाली ने दिल्ली की पारी के 9वें ओवर में अपनी क्लास दिखाई और कुल 22 रन बटोरे. उन्होंने यह ओवर फेंकने आईं आशा की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा, इसके बाद उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर चार रन बटोरे. शेफाली यहीं नहीं रूकीं और उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर फिर छक्का जड़ दिया. इसके अलगे ओवर में शेफाली ने अपना अर्धशतक पूरा किया. अपनी 84 रनों की पारी के दौरान शेफाली ने कुल 10 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके अलावा दिल्ली के लिए मेग लैनिंग ने 72 रनों की पारी खेली. लैनिंग ने अपनी पारी के दौरान 14 चौके लगाए. दिल्ली ने 20 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 223 रन बनाए. बैंगलोर के लिए हीथर नाइट ने दोनों विकेट झटके.


SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com