हाशिम अमला की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल

World Cup 2023 Final Prediction : इस समय 4 टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गई है. भारतीय टीम 15 नवंबर को न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका का सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को खेला जाएगा. पहला सेमीफाइनल मुंबई में तो वहीं दूसरा सेमीफाइनल कोलकाता में खेला जाएगा. भारतीय टीम मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है.

हाशिम अमला की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल

Hasim Amla Prediction on Final: इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल

Hashim Amla Prediction for World cup Final 2023: साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज हाशिम अमला ने वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है. पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर अपनी बात रखी है और दो टीमों को फाइनल में खेलने का प्रबल दावेदार माना है.  bdcrictime.com की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर ने अपनी बात कही है. बता दें कि इस समय 4 टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गई है. भारतीय टीम 15 नवंबर को न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका का सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को खेला जाएगा. पहला सेमीफाइनल मुंबई में तो वहीं दूसरा सेमीफाइनल कोलकाता में खेला जाएगा.

भारतीय टीम मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है. फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा. सेमीफाइनल मैच से पहले हाशिम अमला ने उन दो टीमों का नाम बताया है जो फाइनल खेल सकते हैं. 

पूर्व साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर ने भारत और साउथ अफ्रीका को फाइनल मैच खेलने (India vs South Africa World Cup Final 2023 Prediction)  का प्रबल दावेदार माना है. बता दें कि दोनों ही टीमों ने इस वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस किया है. भारत लीग स्टेज में एक भी मैच नहीं हारा है तो वहीं साउथ अफ्रीका को दो मैचों में हार नसीब हुई थी. 


अब देखना है कि क्या भारतीय टीम न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में पहुंचेगी तो वहीं साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच कोलकाता में होने वाला है सेमीफाइनल भी काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. साउथ अफ्रीकी टीम 1999 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का बदला लेना चाहेगी.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ Semifinal: Rohit Sharma एक साथ छोड़ सकते हैं चार कप्तानों को पीछे, क्रिस गेल का यह रिकॉर्ड भी निशाने पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 1999 का सेमीफाइनल आजतक फैन्स नहीं भूले हैं जब साउथ अफ्रीकी टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया सेमीफाइनल मैच टाई हो गया था लेकिन टूर्नामेंट में दोनों टीमों की पिछली भिड़ंत में ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली थी जिसके आधार पर कंगारू टीम फाइनल में पहुंची थी. बाद में फाइनल में पाकिस्तान को हराकर ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया था.