विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

नाथन लियोन की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल

World Cup 2023 Final prediction: इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Indian Team in World Cup) ने शानदार परफॉर्मेंस किया है और एक भी मैच अबतक नहीं हारी है. भारत ने 7 मैच खेले हैं और सभी 7 मैच जीतने में सफलता हासिल की है. भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम है

Read Time: 3 mins
नाथन लियोन की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल
Nathan Lyon predicts World Cup 2023 Final prediction, नाथन लियोन की भविष्यवाणी

World Cup 2023 Final prediction: ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचने वाली दो टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है. लियोन ने इंडिया टूडे पर दो मुख्य  दावेदार टीम को लेकर बात की.  लियोन का मानना है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल होगा. अपनी बात रखते हुए लियोन ने कहा कि, "मैं ईमानदारी से मानता हूं कि वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल ऑस्ट्रेलिया और भारत (India vs Australia in 2023 World Cup final) के बीच होगा. भारत मेरे लिए नंबर वन टीम है इस समय है, ऑस्ट्रेलिया और भारत का फाइनल देखना रोमांचक होगा. भारत पर भी पूरे देश का दबाव होगा जो उनसे जीत की उम्मीद कर रहे हैं और उनके प्रशंसक काफी भावुक भी रहते हैं."

यह भी पढ़ें: IWorld Cup 2023 Points Table: अफगानिस्तान ने पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान को पछाड़ कर सेमीफाइनल की उम्मीद को रखा बरकरार

बता दें कि इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Indian Team in World Cup) ने शानदार परफॉर्मेंस किया है और एक भी मैच अबतक नहीं हारी है. भारत ने 7 मैच खेले हैं और सभी 7 मैच जीतने में सफलता हासिल की है. भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम है. भारतीय टीम ने अबतक ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम को हराने में सफलता हासिल कर ली है. अब भारत को 2 मैच और खेलने हैं. पांच नवंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला होगा तो वहीं 12 नवंबर को भारतीय टीम नीदरलैंड्स के साथ मैच खेलेगी. बता दें कि हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. 

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia) सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है. इस ऑस्ट्रेलियाई टीम को अभी 3 मैच और खेलने हैं. यदि कंगारू टीम अपने तीन मैच में 2 मैच जीतने में सफल रही तो फिर सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. इस वर्ल्ड कप में ये खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 मैच जीते हैं और 2 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम का अगला मुकाबला इंग्लैंड के साथ 4 नवंबर को होने वाला है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कप्तान बाबर और टीम पर लग रहे मैच फिक्सिंग के आरोप, पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी तो मच गई हलचल
नाथन लियोन की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा World Cup 2023 का फाइनल
Imad Wasim I let my team down against India IND vs PAK T20 World Cup 2024 Watch Video
Next Article
भारत के खिलाफ हार के सबसे बड़े विलेन बने थे इमाद वसीम, अब तोड़ी चुप्पी और कही यह बात, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;