Video: पाकिस्तान की हार के बाद बाबर आजम ने खोया आपा, गेंदबाज पर चिल्लाते आए नजर

Babar Azam: पाकिस्तान को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के 26वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा. यह जारी टूर्नामेंट में बाबर आजम की अगुवाई में टीम की लगातार चौथी हार है.

Video: पाकिस्तान की हार के बाद बाबर आजम ने खोया आपा, गेंदबाज पर चिल्लाते आए नजर

Babar Azam Loses Cool On Mohammad Nawaz: पाकिस्तान को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के 26वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा. यह जारी टूर्नामेंट में बाबर आजम की अगुवाई में टीम की लगातार चौथी हार है. इस हार के साथ ही टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह काफी मुश्किल हो गई है. पाकिस्तान को अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दूसरी टीमों के परिणामों पर निर्भर होना पड़ेगा. दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच हुआ मुकाबला काफी रोमांचक रहा. इस मैच में आखिरी में अफ्रीकी टीम को जीत के लिए 11 रनों की जरुरत थी, जबकि पाकिस्तान को सिर्फ एक विकेट चाहिए था. दक्षिण अफ्रीका के लिए जीत के रन केशव महाराज के बल्ले से आए. केशव महाराज ने मोहम्मद नवाज के ओवर की दूसरी गेंद पर चौका जड़ा और टीम को जीत दिलाई. हालांकि, पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम अफ्रीकी टीम की जीत के बाद मोहम्मद नवाज से काफी नाखुश नजर आए.

दरअसल, सभी तेज गेंदबाजों के ओवर पूरे होने के बाद बाबर ने स्पिनर नवाज को गेंद सौंपी और वह महत्वपूर्ण अंतिम विकेट लेने में असमर्थ रहे. मैच के बाद बाबर आजम को नवाज पर चिल्लाते हुए देखा गया और उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. बाबर आजम इस वीडियो में मोहम्मद नवाज पर चिल्लाते नजर आए. इस दौरान नवाज उन्हें एक तरह से अनसुना करते हुए आगे बढ़ गए.

देखें वीडियो


बात अगर मैच की करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 270 रन बनाए थे. पाकिस्तान के लिए इस मुकाबले में कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. पाकिस्तान के लिए बाबर आजम और सऊद शकील ने अर्द्धशतक जड़ा लेकिन दोनों ही बड़ी पारी नहीं खेल पाए. पाकिस्तान की टीम पूरे 50 ओवर बल्लेबाजी नहीं कर सकी और 46.4 ओवरों में ऑल-आउट हुई.

इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने को शुरुआत खराब मिली. लेकिन एडेन मार्करम ने एक छोर संभाले रखा और 91 रनों की पारी खेलकर टीम के लिए जीत की बुनियाद रखी. दक्षिण अफ्रीका ने मैच में एक समय 6 विकेट के नुकसान पर 235 रन बना लिए थे. लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की. दक्षिण अफ्रीका ने 260 के स्कोर पर अपना 9वां विकेट गंवाया. दक्षिण अफ्रीका ने जब अपना 9वां विकेट गंवाया तक उसे जीत के लिए 11 रनों की और जरुरत थी. अंत में तबरेज़ शम्सी और केशव महाराज की जोड़ी संभल कर खेली और टीम को जीत दिलाई.

यह भी पढ़ें: Video: पाकिस्तान की फील्डिंग के दौरान एक बार फिर दिखी कॉमेडी, विकेटकीपर को बॉल देने की जगह..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Babar Azam captaincy record: बाबर आजम की कप्तानी पर उठे सवाल, यहां देखिए बतौर कप्तान उनके आंकड़े