इमरान की विदायी के साथ ही उनके नजदीकी रमीज राजा का भी जाना तय, यह शख्स नया पीसीबी चीफ बनने को तैयार, रिपोर्ट

वर्तमान में रमीज राजा दुबई में आईसीसी बोर्ड की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. और उन्होंने भारत की भागीदारी वाले एक चतुष्कीय टूर्नामेंट का प्रस्ताव भी रखा है.

इमरान की  विदायी के साथ ही उनके नजदीकी रमीज राजा का भी जाना तय, यह शख्स नया पीसीबी चीफ बनने को तैयार, रिपोर्ट

पीसीबी के वर्तमान सीईओ रमीज राजा

खास बातें

  • रमीज राजा फिलहाल आईसीसी मीटिंग में हिस्सा रहे हैं दुबई में
  • इमरान ने नियुक्त किया था बड़े मिशन के लिए
  • जल्द ही राजा पद से इस्तीफा देंगे: सूत्र
नई दिल्ली:

अब जबकि रविवार को पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार ने  विश्वास मत खो दिया है, तो वहीं इसका असर पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार का बीड़ा उठा चुके पूर्व ओपनर और पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा पर भी पड़ने जा रहा है. अब यह तो आप जानते ही हैं कि इमरान खान ने ही राजा को यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी और पूर्व कप्तान बहुत ही जुनून के साथ अपने काम में जुटे हुए हैं, लेकिन  पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार इमरान सरकार के जाने के साथ ही अब रमीजा राजा का जाना भी लगभग तय है. 

यह भी पढ़ें:मैं कभी अपने जीवन में इतना तेज नहीं चिल्लाया, जब धोनी पर भड़क उठे शास्त्री, पूर्व कोच का खुलासा

अब  जबकि आधिकारिक तौर पर सोमवार को पाकिस्तान का नया प्रधानमंत्री चुना जाएगा, तो रिपोर्ट के अनुसार राजा जल्द ही अपने पीसीबी चेयरमैन पद से इस्तीफा देंगे. वर्तमान में रमीज राजा दुबई में आईसीसी बोर्ड की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. पाकिस्तान की अग्रणी वेबसाइट के अनुसार नजम सेठी के विपक्षी पार्टी और भावी पीएम माने जा रहा शहबाज शरीफ के साथ रिश्ते बहुत ही ज्यादा मजबूत हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि नजम सेठी पाक  क्रिकेट बोर्ड में लौटने को बहुत ही ज्यादा इच्छुक हैं और शुरुआती स्तर की बातचीत पहले से शुरू हो चुकी है. नजम सेठी साल 2016 में शुरू हुई पाकिस्तान सुपर लीग के चेयरमैन पद पर भी रह चुके हैं. 


यह भी पढ़ें:  22 वर्षीय खिलाड़ी के बल्लेबाजी से गदगद हुए डुप्लेसी, भविष्य के लिए कह दी यह बड़ी बात

रिपोर्ट के अनुसार सेठी पीसीबी में अपनी कुछ अधूरी योजनाओं को अंजाम देना चाहते हैं, जो उनके हिसाब से पाकिस्तान  क्रिकेट के लिए बहुत ही जरूरी हैं. वहीं, वह अपने ही कार्यकाल में शुरू हुयी पाकिस्तान सुपर लीग के ब्रांड में भी खासे रुचिकर हैं. जाहि है कि नजम सेठी के निजी हित इस लीग से जुड़े हैं और अब जब सरकार बदलने जा रही है, तो वह इसका पूरा फायदा उठाना चाहते हैं. नजम सेठी के अलावा उनके कुछ नजदीकी लोगों के भी पीसीबी में लौटने की संभावना है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com