विज्ञापन
This Article is From Oct 05, 2017

एमएस धोनी की नकल उतार रहा उनका डॉग, पत्‍नी साक्षी ने पोस्‍ट किया यह वीडियो

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अपने गृहनगर रांची में हैं. इस दौरान अपने डॉग के साथ मस्‍ती करने से भी वे नहीं चूके.

एमएस धोनी की नकल उतार रहा उनका डॉग, पत्‍नी साक्षी ने पोस्‍ट किया यह वीडियो
एमएस धोनी इस समय गृहनगर रांची में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी अपने गृहनगर रांची में हैं. इस दौरान उन्‍होंने अपने परिवार के सदस्‍यों के साथ समय बिताया. अपने  डॉग के साथ मस्‍ती करने से भी वे नहीं चूके. धोनी की पत्‍नी साक्षी ने वर्ल्ड एनिमल डे के अवसर पर अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो डाली है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान अपने डॉग के साथ खेल रहे हैं. मजे की बात यह है कि धोनी जो कुछ कर रहे हैं, यह डॉग उसकी हूबहू कॉपी कर रहा है. गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज 7 अक्‍टूबर से प्रारंभ होगी. इस सीरीज का पहला मैच रांची में ही खेला जाना है.
 
 

#belgiummalinois #sam ‘s mirroring talent ! @mahi7781

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on


परिवार के साथ समय गुजारने के अलावा धोनी रांची पहुंच चुकी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की मेहमाननवाजी भी कर रहे हैं. उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ि‍यों सहित बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और अपने खास दोस्‍तों को डिनर का न्यौता दिया.माही के परिवार ने अपने मेहमानों की खूब खातिरदारी की और उन्हें ऐसा डिनर कराया, जिसका स्वाद वो लंबे वक्त तक नहीं पाएंगे. सभी ने लिट्टी-चोखा के अलावा झारखंड के स्थानीय व्यंजनों का स्‍वाद लिया.

यह भी पढ़ें : धोनी की बेटी जीवा की प्रतिभा के कायल हुए बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर

जानकारी के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लिट्टी का टेस्ट इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे बनाने के तरीके भी पूछ डाला. इससे पहले धोनी के घर उनसे मिलने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी पहुंचे थे. खेर अपनी फिल्म 'रांची डायरीज़' के प्रमोशन के सिलसिले में रांची में हैं. अनुपम खेर ने धोनी के साथ अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की. उन्‍होंने महेंद्र सिह धोनी की बेटी जीवा की भी जमकर तारीफ की है.

वीडियो : सनी बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल
गौरतलब है कि अनुपम खेर ने धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्‍म 'एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में इस क्रिकेट स्‍टार के पिता पान सिंह की भूमिका निभाई थी. फिल्‍म में महेंद्र सिंह धोनी के रोल में सुशांत सिंह राजपूत थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
एमएस धोनी की नकल उतार रहा उनका डॉग, पत्‍नी साक्षी ने पोस्‍ट किया यह वीडियो
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com