हेटमायर ने क्रीज पर टहलते हुए स्टार्क पर लगाया ऐसा 'करिश्माई शॉट', गेंदबाज की हो गई बत्ती गुल- Video

West Indies vs Australia, 2nd T20I: शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer)  के तूफानी अर्धशतक और ड्वेन ब्रोवा के साथ उनकी 103 रन की साझेदारी से वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में शनिवार को यहां आस्ट्रेलिया को 56 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली

हेटमायर ने क्रीज पर टहलते हुए स्टार्क पर लगाया ऐसा 'करिश्माई शॉट', गेंदबाज की हो गई बत्ती गुल- Video

शिमरोन हेटमायर की तूफानी पारी

West Indies vs Australia, 2nd T20I: शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer)  के तूफानी अर्धशतक और ड्वेन ब्रोवा के साथ उनकी 103 रन की साझेदारी से वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में शनिवार को यहां आस्ट्रेलिया को 56 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली. हेटमायर ने रन आउट होने से पहले 36 गेंद में चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 61 रन की पारी खेली। उन्होंने ड्वेन ब्रावो (34 गेंद में नाबाद 47, तीन छक्के, एक चौका) के साथ चौथे विकेट के लिए उस समय 103 रन जोड़े जब टीम 59 रन पर तीन विकेट गंवाकर संकट में थी. ब्रावो ने अंतिम 2.1 ओवर में आंद्रे रसेल (आठ गेंद में नाबाद 24, दो छक्के, दो चौके) के साथ 34 रन की अटूट साझेदारी करके टीम का स्कोर चार विकेट पर 196 रन तक पहुंचाया. वेस्टइंडीज की टीम ने अंतिम 10 ओवर में 123 रन जोड़े.

ENG v PAK: हसन अली ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले एक मात्र खिलाड़ी बने

आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल मार्श (54) ने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक जड़ा लेकिन अन्य बल्लेबाज एक बार फिर नाकाम रहे जिससे टीम 19.2 ओवर में 140 रन पर ढेर हो गई.  मार्श के अलावा मोइजेस हेनरिक्स (19) और जोश फिलिप (13) ही दोहरे अंक में पहुंच पाए. वेस्टइंडीज की ओर से लेग स्पिनर हेडन वाल्श ने 29 रन देकर तीन जबकि शेल्डन कोटरेल ने 22 रन देकर दो विकेट चटकाए.

शिमरोन हेटमायर की बल्लेबाजी ने दिखाया दम

हेटमायर ने 36 गेंद पर 61 रन की तूफानी पारी खेली जिसमें 4 छक्के और 2 चौके शामिल रहे. अपनी पारी के दौरान हेटमायर ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की. खासकर कैरेबियन बल्लेबाज ने स्टार्क जैसे गेंदबाज के खिलाफ 'स्कूप शॉट' शॉट खेलकर हर किसी को हैरान कर लिया. सोशल मीडिया पर पैडल स्वीप मारते हुए हेटमायर का वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हेटमायर को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.

पिता को कार्तिक के साथ देखकर रोहन गावस्कर बोले- 'तुमने प्लेइंग XI में मेरी जगह ले ली थी और अब यहां भी..'


बता दें कि दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज स्टॉर्क इस टी-20 सीरीज में बेहद ही बेरंग नजर आए हैं. अबतक अपने खेले दोंनों टी-20 स्टार्क काफी महंगे साबित हुए हैं और कुल 8 ओवर में 89 रन खर्च करा चुके हैं. स्टार्क के खिलाफ हेटमायर से लेकर रसेल ने चौके-छक्के लगाकर इस गेंदबाज को इस सीरीज में औसत बना दिया है. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com