विज्ञापन
Story ProgressBack

शिखर धवन की चोट कितनी गंभीर? सैम कुर्रन ने बताया

Why is Shikhar Dhawan Not Leading Punjab Kings Against Rajasthan Royals? पंजाब किंग्स की तरफ से टॉस के लिए जब मैदान में सैम करन उतरे तो हर कोई हैरान था. क्योंकि इससे पहले प्रत्येक मुकाबले में शिखर धवन ने टीम की अगुवाई की थी.

Read Time: 2 mins
शिखर धवन की चोट कितनी गंभीर? सैम कुर्रन ने बताया
Shikhar Dhawan

Why is Shikhar Dhawan Not Leading Punjab Kings Against Rajasthan Royals? पंजाब किंग्स की तरफ से टॉस के लिए जब मैदान में सैम करन उतरे तो हर कोई हैरान था. क्योंकि इससे पहले प्रत्येक मुकाबले में टीम की अगुवाई अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन कर रहे थे. ऐसे में हर कोई जानने को बेहद उत्सुक था कि आखिर क्यों टॉस के लिए मैदान में धवन नहीं आए. अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका जवाब हम लेकर आए हैं. 

टॉस के बाद सैम करन ने बताया कि धवन को चोट लगी है. यही वजह है कि वह आज के मुकाबले से बाहर हैं. उनकी चोट कितनी गंभीर है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें मामूली सी चोट आई है. 

करन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आज के मुकाबले में हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, लेकिन अब हमें बोर्ड पर पर्याप्त रन टांगने होंगे. हमारी का टीम संतुलन अच्छा नजर आ रहा है. हमारी मंशा कुछ और मुकाबलों में जीत हासिल करने की है. 

उन्होंने बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि मध्यक्रम हमारा अच्छा नजर आ रहा है. खासकर शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा अच्छे दिख रहे हैं. हमारे पास रोमांचक और काफी गुणवत्ता वाले खिलाड़ी मौजूद हैं. आज के मुकाबले में धवन की जगह अथर्व को शामिल किया गया है. लिविंगस्टोन की भी वापसी हुई है.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज के मुकाबले में पंजाब किंग्स की तरफ से जहां सैम करन टीम की कप्तानी कर रहे हैं. वहीं टीम के उप-कप्तानी की जिम्मेदारी जितेश शर्मा के कंधों पर रखी गई है. जितेश विकेटकीपिंग के साथ-साथ निचले क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज हैं.

यह भी पढ़ें- कौन है बोल्ट का पसंदीदा क्रिकेटर? क्रिकेट नहीं खेलते तो क्या होते ट्रेंट? बटलर और कीवी गेंदबाज के बीच हुई मजेदार बातचीत
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024, Bangladesh vs Nepal, Live Update: नेपाल ने जीता टॉस, बांग्लादेश कर रही पहले बल्लेबाजी, लाइव अपडेट्स
शिखर धवन की चोट कितनी गंभीर? सैम कुर्रन ने बताया
Misbah-ul-Haq criticized Babar Azam's performances in pressure situations said he need to prove himself
Next Article
"2019 के बाद से..." बाबर आजम पर भड़के मिस्बाह उल हक़, कोहली से तुलना पर कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;