विज्ञापन
Story ProgressBack

कौन है बोल्ट का पसंदीदा क्रिकेटर? क्रिकेट नहीं खेलते तो क्या होते ट्रेंट? बटलर और कीवी गेंदबाज के बीच हुई मजेदार बातचीत

Who is Trent Boult favorite cricketer? राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का एक बेहद ही मजेदार वीडियो साझा किया है.

Read Time: 3 mins
कौन है बोल्ट का पसंदीदा क्रिकेटर? क्रिकेट नहीं खेलते तो क्या होते ट्रेंट? बटलर और कीवी गेंदबाज के बीच हुई मजेदार बातचीत
Trent Boult

Who is Trent Boult favorite cricketer? राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का एक बेहद ही मजेदार वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दोनों क्रिकेटर एक दूसरे से जवाब सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने दिलचस्प तरीके से जवाब भी दिया. इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज ने कीवी तेज गेंदबाज से पूछा कि आपने आखिरी बार अपने फोन में क्या सर्च किया था. इसपर बोल्ट मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं, 'ट्रेंट बोल्ट, जोस बटलर को आउट कर रहे हैं.'

यही नहीं बोल्ट से जब उनके क्रेजी फैंस के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि भारतीय फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बहुत बड़े दीवाने होते हैं. 

वहीं जब बटलर से उनके सबसे फेवरेट शो के बारे में पूछा गया जिसे वह जीवन भर देख सकते हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए 'फ्रेंड्स' का नाम लिया. 'फ्रेंड्स' 1990 के दशक का एक चर्चित शो है. इसमें जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक और दिवंगत मैथ्यू जैसे कलाकार नजर आए थे.

बातचीत के दौरान ट्रेंट बोल्ट ने अपने सबसे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी का भी नाम बताया. बोल्ट के सबसे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल हैं. राहुल मौजूदा समय में लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम का अगुवाई कर रहे हैं.

वहीं जोस बटलर से जब पूछा गया कि आपको किस बल्लेबाज का कवर ड्राइव सबसे अच्छा लगता है तो उन्होंने जवाब में विराट कोहली का नाम लिया. उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैं कहूंगा विराट कोहली का.'

वहीं बोल्ट ने खुलासा करते हुए बताया कि आईपीएल टूर्नामेंट में उनका सबसे बेहतरीन विकेट उनका 100वां विकेट है. बोल्ट को अपने 100वें आईपीएल सफलता के रूप में कोहली का विकेट हाथ लगा था.

बोल्ट से जब पूछा गया कि वह भविष्य में किस बल्लेबाज को वह आउट करना चाहेंगे. इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मैं केविन पीटरसन (इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज) को आउट करना चाहूंगा.' इस दौरान उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अगर वह क्रिकेटर नहीं होते तो वह एक डाकिया होते.

बोल्ट ने सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को नई गेंद का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बताया है. वहीं जोस बटलर से जब पूछा गया कि वह किस गेंदबाज को राजस्थान की टीम में रखना चाहेंगे. इसपर उन्होंने गुजरात के स्पिनर राशिद खान का नाम लिया.

यह भी पढ़ें- संजू सैमसन और ऋषभ पंत पर आया इयान बिशप का बयान सच है? अगर हां तो बवाल मचना तय
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाबर आजम पाकिस्तानी 'विराट कोहली' पर लेने जा रहे हैं लीगल एक्शन? शोएब अख्तर और अकरम की भी खैर नहीं
कौन है बोल्ट का पसंदीदा क्रिकेटर? क्रिकेट नहीं खेलते तो क्या होते ट्रेंट? बटलर और कीवी गेंदबाज के बीच हुई मजेदार बातचीत
Andy Flower reveals candidate to lead Pakistan Shadab Khan vs Babar Azam Mohammad Rizwan
Next Article
पाकिस्तान का अगला कप्तान किसे होना चाहिए ? पूर्व दिग्गज एंडी फ्लावर ने दिया जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;