विज्ञापन
This Article is From Jun 01, 2023

सामने आई ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा पवार के मेहंदी की तस्वीरें, यहां देखें तस्वीर

Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Mehendi Photos: ऋतुराज को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया था लेकिन क्रिकेटर ने बीसीसीआई को अपनी शादी की बात बताकर अपना नाम वापस ले लिया था.  

सामने आई ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा पवार के मेहंदी की तस्वीरें, यहां देखें तस्वीर
Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Mehendi

Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Mehendi Photos: सीएसके के दिग्गज बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) जल्द ही शादी करने वाले हैं, रिपोर्ट का मानें तो ऋतुराज 3 जून को शादी करने वाले हैं. जिस लड़की के साथ ऋतुराज की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उस लड़की का नाम उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) हैं जो खुद एक क्रिकेटर हैं. इस बीच शादी से पहले ऋतुराज और उत्कर्षा के मेहंदी (Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Mehendi Ceremony) की तस्वीरें इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत पसंद आ रही, फैंस तस्वीरों को शेयर कर लगातार बधाईयां दे रहे हैं .

क्रिकेटर रह चुकी हैं उत्कर्षा पवार
ऋतुराज गायकवाड़ 3 जून को उत्कर्षा पवार के साथ शादी करेंगे. उत्कर्षा खुद एक क्रिकेटर हैं और वो महाराष्ट्र महिला क्रिकेट टीम की ओर से खेल चुकी हैं. उत्कर्षा ने आखिरी बार क्रिकेट लगभग 18 महीने पहले खेला था. रिपोर्टों के अनुसार, वह वर्तमान में पुणे में स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान (INFS) में पढ़ाई कर रही हैं. 

बता दें कि ऋतुराज को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया था लेकिन क्रिकेटर ने बीसीसीआई को अपनी शादी की बात बताकर अपना नाम वापस ले लिया था.   

--- ये भी पढ़ें ---

* "2019 विश्व कप से...", अंबाती रायडू के आईपीएल से रिटायरमेंट के बाद अनिल कुंबले का बड़ा बयान
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
National Cricket League: जेम्स फुलर, डेविड मालन की आक्रमक बल्लेबाजी, टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को हराया
सामने आई ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा पवार के मेहंदी की तस्वीरें, यहां देखें तस्वीर
BCCI allowed more players to be retained, but did "this game" as well. It would be tough for franchise to retain more than four players, know in detail
Next Article
टीमों के लिए 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, बीसीसीआई ने कर दिया यह "खेला" भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com