"कोई सुझाव सर?" जब MS Dhoni ने अपने जवाब से बंद कर दिया था ट्रोलर का मुंह, यहां पढे़ं पूरा किस्सा

MS Dhoni Reply a Fan on Twitter: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज के 5G के भी ज़माने में सोशल मीडिया से काफी दूरी बनाये रखते हैं, लेकिन, एक समय था जब दिग्गज क्रिकेटर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय थे.

MS Dhoni

MS Dhoni Reply a Fan on Twitter: भारतीय क्रिकेट के सबसे कुल और मैदान पर अपने शानदार रणनीति के लिए मशहूर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज के 5G के भी ज़माने में सोशल मीडिया से काफी दूरी बनाये रखते हैं, लेकिन, एक समय था जब दिग्गज क्रिकेटर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय थे और यहां तक कि ऑनलाइन स्पेस में उनका मजाक बनाने वाले प्रशंसकों और ट्रोल्स पर जवाब भी देते थे. ऐसा ही एक वाकया जुलाई 2012 में हुआ जब एक फैन ने धोनी से 'अपनी बैटिंग पर फोकस' करने को कहा. कृपया अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दें, ट्विटर पर नहीं, ”प्रशंसक ने ट्वीट किया.

कई लोगों को आश्चर्य हुआ, धोनी ने प्रशंसक को जवाब दिया, "सर हां सर, कोई सुझाव सर" धोनी के इस प्रतिक्रिया ने न केवल प्रशंसक को आश्चर्यचकित कर दिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह के ज्ञान प्रदान करने वाले ट्रोल्स को एक संदेश भी दिया.

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल के बाद, धोनी ने यहां तक खुलासा किया था कि वह अपने फोन से दूर रहना पसंद करते हैं. दरअसल, 'थाला' के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी अंबाती रायुडू भी ऐसा करते हैं.


"मैं भारत ए के दौरे के बाद से उसके साथ लंबे समय से खेल रहा हूं. वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो स्पिन और गति को समान रूप से अच्छी तरह से खेल सकता है. यह वास्तव में कुछ खास है. मुझे लगा कि वह कुछ खास करेगा, मैं उसके लिए खुश हूं. यह टूर्नामेंट वह हमेशा याद रखेगा. वह भी मेरी तरह है - वो भी फोन का इस्तेमाल नहीं करता है. "धोनी ने आईपीएल फाइनल के बाद कहा था.

एक साक्षात्कार में, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी खुलासा किया था कि धोनी के साथ संपर्क करना मुश्किल है क्योंकि वह अपना फोन अपने साथ नहीं रखते हैं.

--- ये भी पढ़ें ---

* "2019 विश्व कप से...", अंबाती रायडू के आईपीएल से रिटायरमेंट के बाद अनिल कुंबले का बड़ा बयान
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com