यह ख़बर 06 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

वेस्टइंडीज का भारत दौरा 31 अक्टूबर से शुरू होगा

फाइल फोटो

खास बातें

  • वेस्टइंडीज टीम का भारत का दौरा 31 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसमें सचिन तेंदुलकर के अपना 200वां टेस्ट खेलने की उम्मीद है। यह दौरा काफी जल्दबाजी में आयोजित किया गया है, जिसमें दो टेस्ट और तीन वन-डे मैच खेले जाएंगे।
नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज टीम का भारत का दौरा 31 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसमें सचिन तेंदुलकर के अपना 200वां टेस्ट खेलने की उम्मीद है। यह दौरा काफी जल्दबाजी में आयोजित किया गया है, जिसमें दो टेस्ट और तीन वन-डे मैच खेले जाएंगे।

बीसीसीआई ने चार हफ्ते के दौरे की घोषणा की जो 31 अक्तूबर से शुरू होकर 27 नवंबर तक चलेगा, जिसमें तीन दिवसीय अभ्यास मैच के अलावा दो टेस्ट और तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच शामिल होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीसीसीआई सचिव संजय पटेल ने विज्ञप्ति में कहा, मैचों की तारीखें और स्थल जल्द ही घोषित किए जाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि यह दौरा तेंदुलकर को अपना ऐतिहासिक 200वां टेस्ट घरेलू दर्शकों के समक्ष खेलने के लिए आयोजित किया जा रहा है। रोटेशन नीति के तहत अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम इस 200वें टेस्ट की मेजबानी करेगा, लेकिन तेंदुलकर का घरेलू शहर मुंबई और कोलकाता का ईडन गार्डंस भी इस ऐतिहासिक मौके की मेजबानी करना चाहता है।