यह ख़बर 14 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हमने वनडे शृंखला में अच्छी शुरुआत की : समित पटेल

खास बातें

  • दोनों अभ्यास मैचों में हार के बाद राजकोट में भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में जीत को इंग्लैंड के आलराउंडर समित पटेल ने बेहतरीन करार दिया।
कोच्चि:

दोनों अभ्यास मैचों में हार के बाद राजकोट में भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में जीत को इंग्लैंड के आलराउंडर समित पटेल ने बेहतरीन करार दिया। पटेल ने मंगलवार को होने वाले दूसरे वनडे से पहले टीम के अभ्यास सत्र के बाद संवाददाताओं से कहा, यह शानदार शुरुआत है विशेषकर हम दोनों अभ्यास मैच हार गए थे। इन परिस्थितियों में संयम बनाए रखना और सकारात्मक बने रहना जरूरी है।

पटेल ने कहा कि इंग्लैंड टेस्ट शृंखला जीतने के बाद अब भारत में वनडे शृंखला जीतने के लिए भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेगा। राजकोट में केवल 20 गेंद पर नाबाद 44 रन की तूफानी पारी खेलने वाले पटेल ने कहा, हमारे पास अच्छा मौका है और हम इसे हासिल कर सकते हैं। टीम ने जिस तरह से स्पिनरों से निबटना सीखा है वह बेमिसाल है। पटेल से जब पूछा गया कि क्या वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे, उन्होंने कहा, टीम मुझे जिस नंबर पर भी बल्लेबाजी के लिए कहेगी मुझे उसमें खुशी होगी। हमारे पास केविन पीटरसन और इयोन मोर्गन जैसे कुछ अच्छे हिटर हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com