"हमने उनसे टूर्नामेंट में बच्चे भेजने के लिए नहीं कहा था", पाक स्टार ने भारतीय इमर्जिंग एशिया कप टीम को लेकर कहा

हैरिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की वीडियो में कहा कि जिस तरह लोग कह रहे हैं कि वह बड़े लेकर आए थे और हम छोटे बच्चे ते, तो हमने तो नहीं कहा था कि आप छोटे बच्चे लेकर आओ.

टूर्नामेंट में भारत की कप्तानी करने वाले 20 साल के यश धुल

नई दिल्ली:

कुछ दिन पहले ही खेले गए इमर्जिंग एशिया कप (Emerging Asia Cup) में भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले ने खासी सुर्खियां बटोरी थीं. भारतीय टीम खिताब जीतने के दावेदार के रूप में फाइनल में पहुंची थी, लेकिन पाकिस्तान ए टीम के हाथों उसे 128 रन से हार का सामना करना पड़ा था. तभी से लेकर दोनों टीमों की क्षमता और स्तर को लेकर बातें चल रही हैं. यहां तक कि पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद हैरिस ने भी इस विषय पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने इस बात के लिए भारत की आलोचना की कि भारत ने प्रतियोगिता में अपनी जूनियर टीम भेजी, जबकि पाकिस्तान के पास कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी थे. 

दरअसल फैंस के एक बड़े वर्ग का कहना था कि इमर्जिंग एशिया कप के लिए पाकिस्तान का अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को भेजना सही नहीं था क्योंकि यह युवाओं का टूर्नामेंट था. हालांकि, हैरिस ने पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय अनुभव की आईपीएल के अनुभव से तुलना करते हुए इसका जवाब दिया. 

हैरिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की वीडियो में कहा कि जिस तरह लोग कह रहे हैं कि वह बड़े लेकर आए थे और हम छोटे बच्चे ते, तो हमने तो नहीं कहा था कि आप छोटे बच्चे लेकर आओ. ये कहत हैं कि आपका अंतरराष्ट्रीय अनुभव था. अंतरराष्ट्रीय अनुभव कितना था. सैम के पांच मैच हैं, तो मेरे छह मैच हैं. सारे टी20 मैच हैं. इनकी टीम के पास 260 आईपीएल मैचों का अनुभव है. हैरिस ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान की टीम में कई सीनियर थे. लेकिन हमने उन्हें टूर्नामेंट में बच्चे भेजने के लिए नहीं कहा था.  


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* हेटमायर के इस कैच ने बदल दी भारत की तकदीर, पहले टी-20 में वेस्टइडंडीज ने ऐसे पलटी बाजी, Video
* VIDEO: यह तो सुपर से ऊपर डेब्यू है, तिलक वर्मा ने फील्डिंग, बैटिंग से जीत लिए करोड़ों दिल