Ind vs Eng: शार्दुल ठाकुर ने फील्डिंग के दौरान फेंकी खराब थ्रो, विराट ने गुस्से में आकर दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

Ind vs Eng 3rd T20I: तीसरे टी-20 में भारत को 8 विकेट से करारी हार इंग्लैंड से झेलनी पड़ी. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 73 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 164 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई

Ind vs Eng: शार्दुल ठाकुर ने फील्डिंग के दौरान फेंकी खराब थ्रो, विराट ने गुस्से में आकर दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

शार्दुल ठाकुर पर भड़के विराट कोहली

Ind vs Eng 3rd T20I: तीसरे टी-20 में भारत को 8 विकेट से करारी हार इंग्लैंड से झेलनी पड़ी. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 73 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 164 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. लेकिन इंग्लैंड ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य का आसानी के साथ हासिल कर लिया. कोहली के अलावा कोई दूसरा भारतीय बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सका, एक तरफ जहां भारतीय गेंदबाज विफल रहे तो वहीं फील्डिंग भी बेहद ही औसत दर्जे की रही. खुद भारतीय कप्तान ने जोस बटलर का कैच मैच के दौरान छोड़ा.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच BCCI का बड़ा फैसला, इन टूर्नामेंट को स्थगित करने का लिया निर्णय

इतना ही नहीं साथी खिलाड़ियों की फील्डिंग देखकर विराट काफी निराश भी नजर आए, यहां तक कि इंग्लैंड पारी के दौरान शार्दुल ठाकुर की खराब फील्डिंग को देखकर खासे गुस्से में भी दिखे. इंग्लैंड पारी के 12वें ओवर में शार्दुल ने थ्रो फेंकने में देरी की और थ्रो भी सटीक नहीं फेंक पाए, जिसपर विराट क्रोधित होते दिखाई दिए और शब्दों से अपने गुस्से का इजहार भी किया, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो में कोहली शार्दुल के थ्रो से काफी खफा दिखे और उन्हें कुछ बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. कप्तान की बात सुनकर शार्दुन शांत रहकर अपनी फील्डिंग पोजीशन की ओर जाते दिख रहे हैं. 

Ind vs Eng: कोहली ने कराया ऋषभ को रन आउट, कप्तान की बात रखने के लिए सरपट भागे पंत..देखें Video


तीसरे टी-20 में इंग्लैंड के जोस बटलर ने ताबड़तोड़ नाबाद 83 रन की पारी खेली और अपनी टीम को आसान जीत दिला दी. इस हार के साथ ही भारतीय टीम इंग्लैंड से सीरीज में पिछड़ गई है. इंग्लैंड अब भारत पर 2-1 से बढ़त बनाने में सफल हो गया है. सीरीज में  बचे रहने के लिए भारतीय टीम को अगला मैच हर हाल में जीतना होगा. वहीं, इंग्लैंड एक मैच जीतने के साथ ही टी-20 सीरीज भी जीत लेगा. सीरीज का चौथा मैच 18 मार्च को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com