Ind vs Eng: कोहली ने कराया ऋषभ को रन आउट, कप्तान की बात रखने के लिए सरपट भागे पंत..देखें Video

India vs England 3rd T20I: तीसरे टी-20 में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 73 रन की शानदार पारी खेली लेकिन मैच के दौरान उनके और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच रन लेने को लेकर गलतफहली हुई जिसके कारण पंत को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा

Ind vs Eng: कोहली ने कराया ऋषभ को रन आउट, कप्तान की  बात रखने के लिए सरपट भागे पंत..देखें Video

पंत तीसरे टी-20 में रन आउट होकर लौटे पवेलियन

Ind vs England 3rd T20I: तीसरे टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर सीरीज में दूसरी जीत दर्ज की, भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 164 रन बनाए थे जिसके 2 विकेट खोकर इंग्लैंड ने बना लिया, इंग्लैंड की ओर से जोस बटलर ने शानदार 83 रन की नाबाद पारी खेली. बटलर को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. सीरीज में इंग्लैंड अब भारत से 2-1 से आगे है. तीसरे टी-20 में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 77 रन की शानदार पारी खेली लेकिन मैच के दौरान उनके और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच रन लेने को लेकर गलतफहली हुई जिसके कारण पंत को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा. दरअसल भारत की पारी के 12वें ओवर की पहली गेंद पर पंत ने ऑफ कट खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े, दोनों बल्लेबाजों ने आसानी के साथ 2 रन भी पूरा कर लिया, लेकिन फील्डर के द्वारा फेंके गए थ्रो को इंग्लैंड विकेटकीपर अच्छी तरह से पकड़ नहीं पाए जिससे गेंद विकेटकीपर के हाथों से निकल गई, 

25 साल पहले का वो दिन, जब एक बल्लेबाज ने मचाया गदर, श्रीलंका का सपना हुआ था सच

गेंद को विकेटकीपर के हाथों से निकलता देख नॉन स्ट्राइक पर खड़े कोहली ने तीसरा रन के लिए कॉल किया, लेकिन पंत तेजी से रन लेने के कारण स्टंप से काफी आगे निकल गए थे, लेकिन जब कोहली ने तीसरा रन लेने के लिए कॉल किया तो पंत ने अपने कप्तान की बात सुनते हुए तीसरा रन लेने के लिए भागे, लेकिन पंत नॉन स्ट्राइक एंड तक नहीं पहुंच पाए और रन आउट हो गए. 

कोहली के कॉल पर पंत ने रिस्पांस किया और रन लेने के लिए भागे, लेकिन तीसरा रन बिल्कुल भी नहीं था. लेकिन कप्तान की बात को मानते हुए पंत ने रन लेने की कोशिश की और रन आउट हो गए. यदि यहां पर पंत अपने दिल की सुनते और रन लेने के लिए मना कर देते तो शायद रन आउट नहीं होते, लेकिन पंत और कोहली के बीच तेजी से रन लेने की होड़ ने दोनों बल्लेबाजों को गच्चा दे दिया जिसका खामियाजा पंत को चुकाना पड़ा.


Ind vs Eng: विराट कोहली ने क्रीज पर चलते हए जमाया हैरत भरा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज..देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंत 25 रन बनाकर रन आउट हुए. जिस समय पंत रन आउट हुए उस समय वो काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. कोहली और पंत बड़ी साझेदारी की ओर जा रहे थे लेकिन दोनों की गलतफहमी के कारण भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा था. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार दोनों प्लेयर्स को लेकर ट्वीट और कमेंट कर रहे हैं.