IND vs PAK: वसीम अकरम ने बताया, ये 5 गेंदबाज इस बार मचाएंगे कोहराम, देखें Video

भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मैच आज खेला जाना है. फैन्स और क्रिकेट पंडित मैच का बेसर्ब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिर वो दिन आ ही गया है

IND vs PAK: वसीम अकरम ने बताया, ये 5 गेंदबाज इस बार मचाएंगे कोहराम, देखें Video

वसीम अकरम ने चुने 5 गेंदबाज जो T20 World Cup में विरोधी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटेंगे

खास बातें

  • आज मचेगा गदर
  • भारत और पाकिस्तान आमने-सामने
  • कौन मारेगा बाजी?

भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मैच आज खेला जाना है. फैन्स और क्रिकेट पंडित मैच का बेसर्ब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिर वो दिन आ ही गया है. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) नेKoo ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने उन गेंदबाजों के नाम बताए हैं जो इस वर्ल्ड कप में अच्छा परफॉर्मेंस कर विरोधी बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. वसीम ने 5 गेंदबाजों के नाम लिए हैं जो इस टी-20 वर्ल्ड कप में कमाल कर सकते हैं. उन्होंने वीडियो में कहा कि भारत के जसप्रीत बुमराह इस टूर्नामेंट में कमाल कर सकते हैं. वो इस समय दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं और इस टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी कर बल्लेबाजों को परेशानी में डाल सकते हैं.

IND vs PAK: संजय मांजरेकर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI,चौंकाते हुए 3 ऑलराउंडर को दी जगह

इसके अलावा पूर्व गेंदबाज ने पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी का भी नाम किया है. अकरम ने कहा है कि शाहीन भी इस टी-20 महाकुंभ में बड़ा असर छोड़ सकते हैं. मैं उसकी गेंदबाजी को देखने के लिए काफी इच्छुक हूं. इसके साथ-साथ उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस का भी नाम लिया जो इस बार विरोधी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं. 


वसीम अकरम ने साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी का भी नाम लिया. पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने कहा कि इस बार टी-20 में तबरेज की गेंदबाजी असर छोड़ सकती है. वहीं. इंग्लैंड के क्रिस वोक्स को लेकर भी अकरम ने कहा कि, इस गेंदबाज का गेंद भी सीम होता है और वह इस टूर्नामेंट में अच्छा कर सकती है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच भी होने हैं. 

भारत की टीम पाकिस्तान (India vs Pakistan T20 World Cup) के साथ 24 अक्टूबर को महामुकाबला खेलने वाली है. पाकिस्तान और भारत के बीच मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. फैन्स उस मैच का बेसर्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारत की टीम वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​