'चल पठान आउट करदे', किंग कोहली ने जडेजा को विकेट लेने के लिए खास अंदाज में चीयर कर उकसाया, देखें Video

Virat Kohli Viral video: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने स्पिनरों के साथ मिलकर बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया तथा उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकांब की दर्शनीय अर्धशतकीय पारियों के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन ही शुक्रवार को यहां 263 रन पर आउट कर दिया.

'चल पठान आउट करदे', किंग कोहली ने जडेजा को विकेट लेने के लिए खास अंदाज में चीयर कर उकसाया, देखें Video

किंग कोहली ने जडेजा को विकेट लेने के लिए खास अंदाज में चीयर किया

Virat Kohli Viral video: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने स्पिनरों के साथ मिलकर बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया तथा उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकांब की दर्शनीय अर्धशतकीय पारियों के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन ही शुक्रवार को यहां 263 रन पर आउट कर दिया. भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में नौ ओवर में बिना किसी नुकसान के 21 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा 13 और केएल राहुल चार रन पर खेल रहे हैं। रोहित को नाथन लियोन के दिन के आखिरी ओवर में अंपायर ने शार्ट लेग पर कैच आउट दे दिया था लेकिन निर्णय समीक्षा प्रणाली (DRS) का सहारा लेने के बाद भारतीय कप्तान क्रीज पर टिके हुए हैं.

--- ये भी पढ़ें ---

* "'चल पठान आउट करके दे', किंग कोहली ने जडेजा को विकेट लेने के लिए खास अंदाज में चीयर कर उकसाया, देखें Video
* विकेट गिरने का जश्न मनाते हुए अश्विन ने मोहम्मद शमी के कान पकड़ लिए, गेंदबाज के रिएक्शन ने लूटी महफिल, देखें Video


अरूण जेटली स्टेडियम के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को तो मिला ही बल्कि भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के अंदाज ने भी फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, वर्तमान में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Shahrukh Khan pathan) भारत में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. किंग खान की फिल्म का असर मैच के दौरान भी देखने को मिला. 

हुआ ये कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) है जिसमें किंग कोहली अपने गेंदबाज को पठान कहकर संबोधित कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई पारी के 64वें ओवर के दौरान कोहली स्लिप में खड़े थे और जडेजा (Ravindra Jadeja) गेंदबाजी करने के लिए तैयार थी. तभी कोहली स्लिप में खड़े होकर कहते हैं. 'चल पठान आउट करके दे'. कोहली जब ये कहते हैं तो सभी खिलाड़ी मुस्कुराने लग जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. जिस समय कोहली यह बात कह रहे होते हैं उस समय स्ट्राइक पर पीटर हैंड्सकॉम्ब क्रीज पर मौजूद रहते हैं. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com