जश्न मनाते हुए अश्विन ने मोहम्मद शमी के कान पकड़ लिए, गेंदबाज के रिएक्शन ने लूटी महफिल, देखें Video

IND vs AUS Delhi Test: दिल्ली टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गजब की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं, जडेजा और अश्विन ने 3-3 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को 263 रन पर रोक दिया.

जश्न मनाते हुए अश्विन ने मोहम्मद शमी के कान पकड़ लिए, गेंदबाज के रिएक्शन ने लूटी महफिल, देखें Video

अश्विन ने शमी के कान पकड़ लिए

IND vs AUS Delhi Test: दिल्ली टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गजब की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं, जडेजा और अश्विन ने 3-3 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को 263 रन पर रोक दिया. बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म हुआ तो भारत ने 21 रन बना लिए थे. दिल्ली टेस्ट मैच के पहले दिन उस्मान ख्वाजा ने 81 रन और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 72 रन की पारी खेली. लेकिन टीम को बड़ा स्कोर तक ले जाने में असफल रहे. बता दें कि इस टेस्ट मैच के पहले दिन अश्विन का एक अलग अंदाज देखने को मिला, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "'चल पठान आउट करके दे', किंग कोहली ने जडेजा को विकेट लेने के लिए खास अंदाज में चीयर कर उकसाया, देखें Video
* विकेट गिरने का जश्न मनाते हुए अश्विन ने मोहम्मद शमी के कान पकड़ लिए, गेंदबाज के रिएक्शन ने लूटी महफिल, देखें Video


अश्विन ने शमी के पकड़ लिए कान
हुआ ये कि जब गेंदबाज शमी (Mohammed Shami) ने नाथन लियोन को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई तो अश्विन (Ashwin) ने गेंदबाज शमी के कान पीछे से पकड़ लिए. जिससे शमी भी शॉक हो गई. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. शमी के साथ विकेट का जश्न मनाने के दौरान अश्विन की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. 

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने किया ऐसा रिएक्शनव
वहीं, जब अश्विन ने शमी के कान पकड़े तो उस समय कमेंट्री सुनील गावस्कर कर रहे हैं. अश्विन के जेस्चर को देखकर गावस्कर ने रिएक्ट किया और यह कहते दिखे कि, 'मुझे लगता है कि अगर आप थोड़ी देर बाद अश्विन से पूछेंगे तो वह कहेंगे कि वह दूसरी तरह की डिलीवरी का अभ्यास कर रहे थे.' इसके बाद गावस्कर हंसने लग जाते हैं. 

स्पिनर्स की पिच पर शमी ने 4 विकेट लेकर मचाया हंगामा
दिल्ली की पिच को लेकर बताया जा रहा था कि स्पिनर्स कमाल करेंगे, भले ही अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट लिए लेकिन शमी ने 4 विकेट लेकर यकीनन ऑस्ट्रेलियाई खेमे में खलबली मचा दी. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com