फिर से Virat Kohli ने जमाया रंग, स्क्रीन पर खुद के डांस वाले मूव्स को देखने पूर्व कप्तान, देखें Video

Virat Kohli dancing video: भारत ने तीसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस किया और एक तरफे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 90 रन से हरा दिया. तीसरे वनडे में भारत की जीत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (shubman gill) ने तूफानी शतक ठोककर धमाका कर दिया.

फिर से Virat Kohli ने जमाया रंग, स्क्रीन पर खुद के डांस वाले मूव्स को देखने पूर्व कप्तान, देखें Video

कोहली ने डांस कर जमाया रंग

Virat Kohli dancing video: भारत ने तीसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस किया और एक तरफे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 90 रन से हरा दिया. तीसरे वनडे में भारत की जीत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (shubman gill) ने तूफानी शतक ठोककर धमाका कर दिया. रोहित ने 101 रन बनाए तो वहीं गिल ने 112 रन की पारी खेली. इसके अलावा भारतीय गेंदबाजों ने कीवी टीम को 295 रन पर रोककर भारत को 90 रन से जीत दिला दी. इस मैच में भले ही कोहली बल्ले से कोई कमाल नहीं कर पाए लेकिन 2 कैच लेकर फैन्स को झूमने का मौका जरूर दिया. यही नहीं हमेशा की तरह किंग कोहली मैच के दौरान अपने चिरपरिचित अंदाज में मस्ती करते हुए भी नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में कोहली कीवी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स का कैच लेने के बाद अपने हाथ उठाकर झूमने लग जाते हैं. कोहली का यह मस्तमौला जश्न मनानें का तरीका फैन्स को खूब पसंद आ रही है. 

यही नहीं क्रिकेट ग्राउंड पर लगी एक बड़ी स्क्रीन पर भी कोहली के इस जश्न का वीडियो बार-बार दिखाया गया, जिसे कोहली भी देखते नजर आए थे. कोहली का यह अंदाज एक बार फिर फैन्स का दिल लूट रहा है. 


तीसरे वनडे में कोहली ने 27 गेंद पर 36 रन की पारी खेली जिसमें 3 चौके और 1 छक्का लगाने में सफल रहे. कोहली को जैकब डफी ने आउट किया. बता दें कि मैच में जैकब डफी काफी महंगे साबित हुए थे. उन्होंने अपने 10 ओवर में 100 रन देकर 3 विकेट लिए थे. 100 रन खर्च कराकर डफी के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया. डफी अब वनडे में सबसे ज्यादा रन देने वाले तीसरे न्यूजीलैंड गेंदबाज बन गए हैं. 

ये भी पढ़े- 

IND vs NZ: रोहित शर्मा का तूफानी शतक, 3 साल बाद वनडे सेंचुरी लगाकर की पोंटिंग की बराबरी

IND vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड का सफाया करने के बाद रोहित शर्मा ने आगामी ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के लिए ये कहा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com