पाकिस्तान से मिली हार से बौखलाए अफगानिस्तान समर्थक, PAK फैन्स को पीटा, देखकर शोएब अख्तर भड़के- Video

Asia Cup 2022: एशिया कप के सुपर 4 राउंड में अफगानिस्तान को पाकिस्तान  (AFG Vs PAK) ने 1 विकेट से हरा दिया. रोमांचक मैच का फैसला आखिरी ओवर में हुआ, जब नसीम शाह ने 20वें ओवर की लगातार 2 गेंद पर 2 छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई

पाकिस्तान से मिली हार से बौखलाए अफगानिस्तान समर्थक, PAK फैन्स को पीटा, देखकर शोएब अख्तर भड़के- Video

अफगानिस्तान फैन्स की शर्मनाक हरकत

Asia Cup 2022: एशिया कप के सुपर 4 राउंड में अफगानिस्तान को पाकिस्तान  (AFG Vs PAK) ने 1 विकेट से हरा दिया. रोमांचक मैच का फैसला आखिरी ओवर में हुआ, जब नसीम शाह ने 20वें ओवर की लगातार 2 गेंद पर 2 छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई और टीम को एशिया कप के फाइनल (Asia Cup) में भी पहुंचा दिया. बता दें कि मैच में जहां फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने का मौका मिला तो वहीं दूसरी ओर मैच के बाद अफगानिस्तान के फैन्स (Afghanistan Fans) बौखला गए और पाकिस्तानी फैन्स के साथ मारपीट की. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

नसीम शाह के कारनामें को देखकर बाबर आजम की खुशी का ठिकाना न रहा, बोले- 'जावेद मियांदाद के छक्के की याद आ गई..'

अख्तर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अफगान प्रशंसक येकर रहे हैं. यह वहीं हैं जो उन्होंने अतीत में भी कई बार कर चुके हैं. यह एक खेल है और इसे सही भावना से खेला और लिया जाना चाहिए. @शफीकस्तानिकजई, अगर आप लोग खेल में आगे बढ़ना चाहते हैं तो आपके फैन्स और आपके खिलाड़ियों दोनों को कुछ चीजें सीखने की जरूरत है.'


पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने अपने ट्वीट में अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष शफीक स्टानिकजई को भी टैग दिया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर अफगानिस्तानी फैन्स के इस बर्ताव की निंदा हो रही है. 

मैच की बात करें तो शादाब खान के हरफनमौला खेल और दबाव के क्षणों में नसीम शाह (चार गेंद में नाबाद 14 रन) के दो छक्कों की मदद से पाकिस्तान ने एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के ‘सुपर फोर' मैच में बुधवार को अफगानिस्तान को एक विकेट से शिकस्त देकर फाइनल का टिकट पक्का किया. ‘प्लेयर ऑफ द मैच' शादाब ने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट लेने के बाद 26 गेंद में 36 रन की अहम पारी खेली. उन्होंने इफ्तिखार अहमद (30 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए 42 रन की अहम साझेदारी की. 

पाकिस्तान की इस रोमांचक जीत से अफगानिस्तान के साथ भारतीय टीम भी फाइनल की दौड़ से बाहर हो गयी। 11 सितंबर को खेले जाने वाले फाइनल में पाकिस्तान के सामने श्रीलंका की चुनौती होगी.

कम स्कोर वाले इस बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले गेंदबाजी का फैसला करने के बाद अफगानिस्तान को छह विकेट पर 129 रन पर रोक दिया. अफगानिस्तान ने भी इस लक्ष्य के बचाव के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया.


रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह

आखिरी ओवर में आया पूरा मजा, अर्शदीप की 5 गेंदों ने जान डाल दिया था, बैटर 2 बार रन आउट होने से बचा और ऐसे हारा भारत- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe