IND v ENG 4th Test: बदले-बदले से दिखे विराट कोहली, जेम्स एंडरसन से हंसी-मजाक करते आए नजर

ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में एक बार फिर भारतीय टीम के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए हैं. खासकर टॉप 3 बल्लेबाज पहले दिन लंच के पहले ही पवेलियन लौटे

IND v ENG 4th Test: बदले-बदले से दिखे विराट कोहली, जेम्स एंडरसन से हंसी-मजाक करते आए नजर

कोहली और एंडरसन के बीच दिखी याराना

ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में एक बार फिर भारतीय टीम के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए हैं. खासकर टॉप 3 बल्लेबाज पहले दिन लंच के पहले ही पवेलियन लौटे. लंच तक भारत के 3 विकेट 54 रन तक गिर गए थे. भारत के लिए राहत की बात ये है कि कोहली (kohli) औऱ जडेजा (Jadeja) अबतक क्रीज में मौजूद हैं. आजके टेस्ट मैच में तीसरा विकेट गिरने पर जडेजा को नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. चौथे टेस्ट मैच में पहले दिन लंच तक के खेल के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बदले-बदले से दिखे हैं. दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि टेस्ट मैच के दौरान कोहली विरोधी गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) की गेंदबाजी को सराहते हुए दिखे और साथ ही उनके साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आए हैं. 

ENG vs IND 4th Test: विराट कोहली का धमाका, इंटरनेशनल क्रिकेट में बनाया विश्व रिकॉर्ड

इतना ही नहीं जब कोहली लंच के समय भारत की ड्रेसिंग रूप में जा रहे थे तो वह एंडरसन से बात करते हुए भी दिखे थे. दोनों के बीच मैदान पर दोस्ती को देखकर फैन्स काफी गदगद हैं. 

आईसीसी ने भी कोहली और एंडरसन के मजाकिया अंदाज की तस्वीर भी शेयर की है

ज्ञात हो कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान कोहली और एंडरसन के बीच काफी कहासुनी हुई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. अब चौथे टेस्ट में कोहली ठंडे दिमाग के साथ मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं और विरोधी खिलाड़ियों के साथ भी ठंडे अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

Video: क्रिस वोक्स की 'जादुई गेंद' से चकमा खा गए हिट मैन, ऐसे हुए रोहित शर्मा OUT

विराट कोहली ने पूरे किए 23 हजार रन

विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 23 हजार रन पूरे कर लिए हैं. भारत की ओर से वो ऐसे करने वाले तीसरे बल्लेबाज तो वहीं, दुनिया के सांतवें बल्लेबाज हैं. इसके अलावा कोहली इटंरनेशनल क्रिकेट में सबसे कम पारी खेलकर 23 हजार रन पूरा करने वाले बल्लेबाज हैं. कोहली ने केवल 490 इंटरनेशनल पारियों में इस खास मुकाम को हासिल कर लिया है. 

चौथे टेस्ट में भारतीय इलेवन में दो बदलाव


चौथे टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं. शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को इलेवन में जगह दी गई है. ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी को चौथे टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है. वैसे, फैन्स और कई पूर्व दिग्गजों को उम्मीद थी कि इस टेस्ट मैच में अश्विन को जरूर मौका मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट