फिर से मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश करते दिखे युवराज, ऐसी बल्लेबाजी देखकर धवन भी चौंके- Video

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास ले लिया है लेकिन उनकी कमी आज भी भारतीय क्रिकेट में महसूस होती है

फिर से मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश करते दिखे युवराज, ऐसी बल्लेबाजी देखकर धवन भी चौंके- Video

युवी ने फिर से की चौके और छक्के की बरसात, फैन्स गदगद

भारत के दिग्गज क्रिकेटर रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास ले लिया है लेकिन उनकी कमी आज भी भारतीय क्रिकेट में महसूस होती है. दरअसल 2019 में युवी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. 2011 वर्ल्डकप में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे युवी (Yuvi Video) ने अपने करियर में कई ऐसे कारनामें किए हैं जिसे यादकर फैन्स आज भी रोमांचित हो जाते हैं. अब उसी याद को युवी ने अपने सोशल मीडियम के माध्यम से ताजा किया है. दरअसल युवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान युवी अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी कर महफिल लूट रहे हैं. प्रैक्टिस करते हुए युवी अपनी बल्लेबाजी के दौरान रिवर्स स्विप कर चौके और छक्के बटोर रहे हैं. उनके शॉट को देखकर फैन्स को पुरानी यादें ताजा हो गई है. 

इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी


स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

***********************

* IND vs ZIM: भारत के इस स्टार ऑलराउंडर का करियर संकट में, चोट की वजह से लगातार 5वीं Series से हुआ बाहर

* ‘..और इससे बचा जा सकता था', Dhawan की जगह Rahul को कप्तान बनाए जाने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कही ये बड़ी बात 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

यही नहीं क्रिकेटर्स भी युवी की बल्लेबाजी देखकर रिएक्ट कर रहे हैं. ब्रायन लारा ने कमेंट किया और युवी से पूछा कि आखिर प्लान किया है. तो  वहीं, धवन ने रिएक्ट करते हुए कमेंट किया और लिखा, क्लास स्थाई होता है. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने इमोजी शेयर कर इसपर रिएक्ट किया है. भज्जी भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए हैं. 

वैसे, युवी ने इस वीडियो पर जो कैप्शन दिया है वह फैन्स को चौंका रहा है. दरअसल अपनी बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो शेयर करते हुए युवी ने लिखा, 'क्या मैंने बहुत बुरा नहीं किया? जो हो रहा है उसके लिए बहुत उत्साहित हूं.' अब युवराज के इस कैप्शन ने फैन्स के जेहन में सवाल खड़े कर दिए हैं कि क्या युवी एक बार फिर किसी टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई देंगे. वैसे, युवी ने अपनी झकास बल्लेबाजी प्रैक्टिस का वीडियो शेयर कर अपने फैन्स के बीच जिज्ञासा जरूर पैदा कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने करियर में युवी ने 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले, टेस्ट में  युवी ने 3 शतक ठोके तो वहीं वनडे में उनके नाम 14 शतक दर्ज हैं. इसके अलावा टी-20 इंटरनेशनल में भारत के युवराज ने 8 अर्धशतकीय पारी खेली है.