तिलक वर्मा ने साथी खिलाड़ियों को बनाया बेवकूफ, क्रीम वाले बिस्किट में टूथपेस्ट डालकर खिला दिया, देखें फिर क्या हुआ- Video

Watch Video of MI batter pulls off biscuit prank on teammates Tim David, Dewald Brevis in hilarious

तिलक वर्मा ने साथी खिलाड़ियों को बनाया बेवकूफ, क्रीम वाले बिस्किट में टूथपेस्ट डालकर खिला दिया, देखें फिर क्या हुआ- Video

तिलक वर्मा ने किया मजाक

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के उभरते हुए खिलाड़ी तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने एक मजेदार प्रैंक किया है. दरअसल मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी तिलक अपने साथी खिलाड़ियों को बेवकूफ बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तिलक क्रीम वाले बिस्किट में टूथपेस्ट भरकर साथी खिलाड़ियों को खिला देते हैं. सबसे पहले तिलक टिम डेविड को यह बिस्कुट खिलाते हैं जिसे सिंगापुर का यह खिलाड़ी शांत भाव से खा लेता है. 

ये भी पढ़े- Kieron Pollard के रिटायरमेंट के बाद यह खिलाड़ी बना वनडे और टी-20 में वेस्टइंडीज टीम का नया कप्तान

इसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस भी इस बिस्किट को खा लेते हैं. ये खिलाड़ी बिस्किट को खाकर किसी तरह का रिएक्शन नहीं देते हैं. लेकिन जब तिलक इस बात का खुलासा करते हैं कि उन्होंने बिस्किट में क्रीम की जगह  टूथपेस्ट  भरकर आप सभी को खिला दिया है तो मुंबई इंडियंस के सारे खिलाड़ी ठहाका मारकर हंसने लग जाते हैं. 


ये भी  पढ़े- रवि शास्त्री ने मोहम्मद शमी और सिराज को मजेदार अंदाज में दी ईद की बधाई, बोले- 'बिरयानी दो बार खा ले..'

वहीं, वो सभी खिलाड़ी जिन्होंने  टूथपेस्ट  से भरा बिस्किट खाया वो भी जोर से हंसने लग जाते हैं लेकिन कोई भी खिलाड़ी गुस्सा नहीं होता है. इस वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े- धोनी के साथ मिलकर CSK खिलाड़ियों ने मनाया ईद का जश्न, उठाया लजीज पकवानों का लुत्फ - Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तिलक ने इस सीजन आईपीएल में शानदार खेल दिखाया है और 9 मैच में 309 रन बनाने में सफल रहे हैं. इस सीजन उनके बल्ले से दो अर्धशतक भी निकले हैं. IPL Mega Auction में तिलक को मुंबई इंडियंस ने 1.70 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था.