IPL: उम्र फ्रॉड में बैन की सजा काटने के बाद कश्मीरी गेंदबाज को मिला मौका, पहले ही ओवर से मचाई सनसनी- Video

IPL 2022 के 14वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) को केकेआर ने 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में जहां पैट कमिंस ने अपनी बल्लेबाजी से महफिल लूट ली तो वहीं दूसरी ओर एक ऐसा खिलाड़ी भी सुर्खियों में रहा जिसे उम्र फ्रॉड के लिए बीसीसीआई ने 2 साल के लिए बैन कर दिया था.

IPL: उम्र फ्रॉड में बैन की सजा काटने के बाद कश्मीरी गेंदबाज को मिला मौका, पहले ही ओवर से मचाई सनसनी- Video

IPL: उम्र फ्रॉड में बैन की सजा काटने के बाद कश्मीरी गेंदबाज को मिला मौका

IPL 2022 के 14वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) को केकेआर ने 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में जहां पैट कमिंस ने अपनी बल्लेबाजी से महफिल लूट ली तो वहीं दूसरी ओर एक ऐसा खिलाड़ी भी सुर्खियों में रहा जिसे उम्र फ्रॉड के लिए बीसीसीआई ने 2 साल के लिए बैन कर दिया था. वह कोई और नहीं बल्कि कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले  रासिख सलाम (Rasikh Salam) हैं.  बता दें कि सलाम 22 साल के हैं और उनका ताल्लुक जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले से. बता दें कि केकेआर और मुंबई के बीच मैच के दौरान सलाम ने 3 ओवर की गेंदबाजी की लेकिन एक भी विकेट नहीं ले पाए. भले ही राशिख एक भी विकेट नहीं ले पाए लेकिन उन्होंने पहले ओवर से ही दिखा दिया है कि वो लंबे घोड़े की इस रेस में बने रहंगे. 

'BABY AB' ने डेब्यू मैच में दिखाई AB की झलक, मिस्ट्री बॉलर को जड़ा 'No Look Six', गेंदबाज देखने लगा आसमान- Video

आईपीएल के ऑफिशल ट्विटर पर उनके पहले ओवर का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें यह युवा गेंदबाज अपनी तेज गेंद और स्विंग से रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज को परेशान करने में सक्षम रहा था. पहले ओवर में सलाम ने केवल 3 रन दिए. जिस समय इस गेंदबाज ने अपना पहला ओवर किया उस समय क्रीज पर इशान किशन और रोहित शर्मा मौजूद थे. 


यहां क्लिक कर खेलों की सभी Latest Update के लिए अभी NDTV SPORTS Hindi को सब्सक्राइब करें

                                                               KKR vs MI मैच पर चर्चा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूं लगा था बैन
रासिख सलाम ने साल 2019 में मुंबई इंडियंस के लिए अपना पहला मैच खेल लिया था, लेकिन इसी साल बीसीसीआई को उनकी उम्र के सर्टिफिकेट में गड़बड़ी मिली और वह जांच में दोषी पाए गए. इसके बाद बोर्ड ने उन पर दो साल का प्रतिबंध लगाने का फैसला किया, लेकिन इन दो साल में मुंबई इंडियंस ने इस पेसर का पूरा-पूरा साथ दिया और उनकी काउंसलिंग की. इस बार मुंबई इंडियंस ने रासिख को उनके बेस प्राइस बीस लाख रुपये में खरीदा, लेकिन अगर वह पिछले दो साल लगातार खेलते रहते और अगर उन पर प्रतिबंध नहीं लगता, तो दो राय नहीं कि वह कई करोड़ रुपये के गेंदबाज में तब्दील हो गए होते. IPL 2022: बुमराह और राणा से मैच के दौरान हुई गलती, मिली सजा, जानिए अगला मैच खेल पाएंगे या नहीं