युवराज ने रैना के सामने उड़ाया CSK बल्लेबाजों का मजाक, 'मिस्टर IPL' के जवाब ने लूट ली महफिल

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs MI) को मुंबई ने आईपीएल 2022 के 59वें मैच में 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में सीएसके केवल 97 रन ही बना सकी. बाद में मुंबई ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

युवराज ने रैना के सामने उड़ाया CSK बल्लेबाजों का मजाक, 'मिस्टर IPL' के जवाब ने लूट ली महफिल

युवराज ने रैना के सामने उड़ाया CSK बल्लेबाजों का मजाक

खास बातें

  • युवराज सिंह ने उड़ाया सीएसके बल्लेबाजों का मजाक
  • सुरेश रैना ने किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs MI) को मुंबई ने आईपीएल 2022 के 59वें मैच में 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में सीएसके केवल 97 रन ही बना सकी. बाद में मुंबई ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बता दें कि सीएसके और मुंबई के बीच खेले गए मैच को लेकर सुरेश रैना और युवराज सिंह ने रिएक्ट किया है .युवराज और रैना (Yuvraj Singh And Suresh Raina) का साथ में देखने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में युवी साथी रैना की टांग खिंचाई करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में युवा रैना से जानबूझकर पूछते हैं. 'आपकी टीम केवल 97 रन पर आउट हो गई रैना', युवी के इस सवाल पर जवाब देते हुए रैना ने कहा, 'पाजी मैंने मैच नहीं देखी है.'

माइकल वॉन ने दिया विराट कोहली  को अनोखा सुझाव, कहा - '10 साल पहले अपनी जवानी में लौट जाओ'

इसके बाद युवराज और रैना जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. 


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

बता दें कि इस बार ऑक्शन में सुरैश रैना (Suresh Raina) को किसी फ्रेंचाईजी ने नहीं खरीदा था. यही नहीं सीएसके ने मिस्टार आईपीएल के नाम से मशहूर रैना को रिटेन भी नहीं किया था. अब रैना कमेंटेटर की भूमिका इस आईपीएल में निभाते दिख रहे हैं. शोएब अख्तर ने CSK मैनेजमेंट पर उठाए सवाल, तो IPL में धोनी के फ्यूचर पर कही ऐसी बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी ओर सीएसके की टीम का परफॉर्मेंस इस आईपीएल बेहद ही खराब रहा और प्लेऑफ से बाहर हो गई. इस बार टीम ने शुरूआत में जडेजा को कप्तान बनाया था लेकिन फिर बाद में जडेजा ने टीम की कप्तानी छोड़ी दी. जिसके बाद धोनी फिर से चेन्नई की टीम के कप्तान बने थे. लेकिन टीम के परफॉर्मेंस को उठा नहीं पाए.