इंग्लिश गेंदबाज का कहर, पिच पर टप्पा खाते ही 'छूमंतर' हुई गेंद, हवा में तैरता दिखा बैटर का स्टंप- Video

T20 Blast 2022 में 3 जुलाई  को Hampshire और Sussex  के बीच मैच में हैम्पशायर के गेंदबाज क्रिस वुड (Chris Wood) की गेंदबाजी चर्चा का विषय रही.

इंग्लिश गेंदबाज का कहर, पिच पर टप्पा खाते ही 'छूमंतर' हुई गेंद, हवा में तैरता दिखा बैटर का स्टंप- Video

इंग्लिश गेंदबाज का कहर

T20 Blast 2022 में 3 जुलाई  को Hampshire और Sussex  के बीच मैच में हैम्पशायर के गेंदबाज क्रिस वुड (Chris Wood) की गेंदबाजी चर्चा का विषय रही. दरअसल मैच को हैम्पशायर की टीम जीतने में सफल रही और जीत में क्रिस वुड की गेंदबाजी ने सुर्खियां बटोरी. मैच में हालांकि वुड को केवल 2 ही विकेट मिले लेकिन जिस अंदाज में तेज गति से उन्होंने गेंदबाजी की उसने फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर ससेक्स के बल्लेबाज जोश फिलिप (Josh Philippe) को वुड ने अपनी घातक गेंद पर बोल्ड किया. गेंद इतनी तेज गति से स्टंप पर लगी कि विकेट काफी दूर तर हवा में ही तैरता रहा. बैटर फिलिप भी वुड के इस कातिलाना गेंद पर बोल्ड होने के बाद भी थोड़े देर के लिए सहम से गए थे. 

* एक ही सीरीज में चयनकर्ताओं की नजर से उतरे उमरान मलिक, अर्शदीप पर भरोसा कायम  

ICC Test Rankings: 6 साल में पहली बार टॉप 10 से बाहर हुए विराट कोहली, पंत को हुआ जोरदार फायदा, देखें टॉप 10


वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम का ऐलान, धवन को बनाया गया कप्तान, देखें पूरी टीम  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

दअरसल ससेक्स की पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर फिलिप को वुड ने अपनी गजब की गेंद पर बोल्ड किया. सोशल मीडिया पर टी-20 ब्लास्ट ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

वीडियो में जोश फिलिप गेंदबाज की शानदार गेंद को खेलने की कोशिश करते हैं लेकिन गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद छूमंतर हो जाती है, ऐसा लगता है कि बल्लेबाज गेंद को अच्छी तरह से देख ही नहीं पाया. यही कारण रहा कि गेंद को खेलने की कोशिश में जैसे ही बैटर बल्ले को आगे करता है गेंद तेजी से मिडिल स्टंप पर जाकर लग जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलिप केवल 6 रन बनाक आउट होते हैं. वैसे, ससेक्स की टीम पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 180 रन बनाने में सफल रहती है तो वहीं Hampshire की टीम 5 विकेट खोकर 19.1 ओवर में लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहती है. हैम्पशायर की ओर से जेम्स विंस 65 रन बनाकर आउट होते हैं.