आदिल रशीद की फिरकी में फंसे बाबर आजम, गेंद कहीं- बल्ला कहीं, ऐसे उड़वा ली स्टंप- Video

Watch video of Adil Rashid deceives Babar Azam: Pakistan vs England, 1st T20I Babar Azam: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में पाकिस्तान को कराची में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

आदिल रशीद की फिरकी में फंसे बाबर आजम, गेंद कहीं- बल्ला कहीं, ऐसे उड़वा ली स्टंप- Video

आदिल रशीद की फिरकी में फंसे बाबर आजम

Pakistan vs England, 1st T20I Babar Azam: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में पाकिस्तान को कराची में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में एक बार फिर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) फ्लॉप रहे औऱ केवल 31 रन ही बना सके. एशिया कप में भी बाबर के बल्ले से रन नहीं निकले थे. ऐसे में उम्मीद थी कि अपने घर पर पाकिस्तान के कप्तान अपना जलवा दिखाएंगे और फॉर्म में वापसी करेंगे. 

हालांकि उन्होंने 3 चौके अपनी पारी में लगाए और उम्मीद जगा दी थी. लेकिन इस उम्मीद को इंग्लैंड स्पिनर आदिल रशीद (Adil Rashid) ने अपनी मैजिक गेंद से तोड़ गिया. दरअसल, रशीद ने बाबर को बोल्ड कर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. पाकिस्तान की पारी के 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर रशीद ने बाबर को अपनी बेहतरीन गुगली पर चकमा दिया. गेंद इतनी कमाल की थी कि पाकिस्तानी कप्तान गेंद को कैसे खेले समझ ही नहीं पाए, इसी उलझण में गेंद उनके स्टंप में जाकर घुस गई और बाबर बोल्ड हो गए. 

Mohammad Rizwan का बेजोड़ धमाका, विराट कोहली के रिकॉर्ड को तोड़कर बन गए T20I के नए 'शहंशाह


दरअसल, बाबर ने रशीद द्वारा फेंकी गई गेंद को लेग कटर समझ कर खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद टप्पा खाने के साथ सीधी रही और तेजी से स्टंप में जाकर लग गई. पाकिस्तानी कप्तान बल्ला चलाते रह गए और गेंद तब तक अपना काम करने में सफल हो गई थी. 

बता दें कि आदिल रशीद ने मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी की और 27 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर्स में 158 रन बनाए थे जिसके बाद इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली. एलेक्स हेल्स 53 और हैरी ब्रुक ने 25 गेंद पर नाबाद 42 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड को सीरीज में पहली जीत दिला दी.

IND vs AUS : ये हैं टीम इंडिया की हार के 5 बड़े कारण

रोहित शर्मा ने मैदान पर ही लगा दी दिनेश कार्तिक की क्लास, रिएक्शन हुआ वायरल, देखिए Photos

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com