आखिरी ODI में भी फिंच का बल्ला रहा खामोश, ऐसे उड़ गई गिल्लियां, फिर दर्शकों से ऐसे ली विदाई- Video

Australia vs New Zealand, 3rd ODI: एरोन फिंच (Aaron Finch) अपने आखिरी वनडे मैच (ODI) में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए और केवल 5 रन बनाकर टिम साउदी (Tim Southee) की गेंद पर क्लिन बोल्ड हो गए

आखिरी ODI में भी फिंच का बल्ला रहा खामोश, ऐसे उड़ गई गिल्लियां, फिर दर्शकों से ऐसे ली विदाई- Video

आखिरी वनडे मैच में भी नहीं चले एरोन फिंच

Australia vs New Zealand, 3rd ODI: एरोन फिंच (Aaron Finch) अपने आखिरी वनडे मैच (ODI) में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए और केवल 5 रन बनाकर टिम साउदी (Tim Southee) की गेंद पर क्लिन बोल्ड हो गए. दरअसल, तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनर के तौर पर जोश इंगलिस और फिंच बल्लेबाजी करने आए. फिंच को न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने मिलकर गार्ड ऑफ ऑनर दिया. इसके बाद केवल 5 रन बनाकर फिंच तेज गेंदबाज साउदी का शिकार बने.

तीनों फॉर्मेट में में शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की पूरी लिस्ट, इस देश के बैटरों ने किया है सबसे ज्यादा कमाल

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने एरोन फिंच को अपनी शानदार गेंद पर बोल्ड किया. आउट होने के बाद एक पल के लिए फिंच निराश जरूर दिखे लेकिन जब पवेलियन की ओर गए तो उन्होंने अपना बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. 


बता दें कि खराब फॉर्म के चलते ही फिंच ने वनडे से संन्यास लिया. वैसे, फिंच टी-20 में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करते रहेगे. अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने टेस्ट में किया कमाल, मैक्ग्रा के सबसे बड़े रिकॉर्ड की कर ली बराबरी

बता दें कि  फिंच ने 146 वनडे में 5406 रन बनाए हैं जिसमें 17 शतक दर्ज है. वनडे में 129 छक्के उनके नाम दर्ज है. फिंच वनडे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले लिस्ट में चौथे नंबर पर है. रिकी पॉन्टिंग (30), डेविड वॉर्नर (18) और मार्क वा  ने (18) शतक ऑस्ट्रेलिया के लिए लगाने में सफल रहे हैं. इस साल यानि 2022 में फिंच का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा है. उन्होंने इस साल  14 वनडे मुकाबलों में सिर्फ 174 रन बनाए. अपने खराब फॉर्म को लेकर ही फिंच ने वनडे से खुद को अलग कर लिया है. 
 

'मैंने उससे ज्यादा क्रिकेट खेली है..', Virat Kohli के साथ तुलना पर Sourav Ganguly ने दिया जवाब, देखें Video

T20 WC के लिए इस दिग्गज ने सेट किया भारत का मिडिल ऑर्डर, इन दोनों विकेटकीपर को प्लेइंग XI में लिया

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com