आउट होते ही फिंच का माथा ठनका, गेंदबाज से जा भिड़े, प्रसिद्ध कृष्णा ने भी दिखाया रौब- Video

केकेआर (KKR) के एरोन फिंच (Aaron Finch) ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी से धमाल किया औऱ 28 गेंद पर 58 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की गेंद पर कैच आउट हो गए. आउट होने से पहले फिंच ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर राजस्थान के गेंदबाजों की खूब धुनाई थी

आउट होते ही फिंच का माथा ठनका, गेंदबाज से जा भिड़े, प्रसिद्ध कृष्णा ने भी दिखाया रौब- Video

आउट होते ही फिंच का माथा ठनका

केकेआर (KKR) के एरोन फिंच (Aaron Finch) ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी से धमाल किया औऱ 28 गेंद पर 58 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की गेंद पर कैच आउट हो गए. आउट होने से पहले फिंच ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर राजस्थान के गेंदबाजों की खूब धुनाई थी. फिंच ने अपनी पारी 9 चौके और 2 छक्के जमाए. गेंदबाज कृष्णा ने उन्हें ऑफ स्टंप के बाहर शॉट गेंद फेंककर फंसाया और थर्ड मैन पर करूण नायर के द्वारा लपके गए. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल जैसे ही फिंच थर्ड मैन की ओर कैच कर लिए गए वैसे ही कृष्णा और बल्लेबाज में कुछ कहासुनी हुई. 

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के मिशेल मार्श दूसरे टेस्ट में पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव, कुछ और खिलाड़ियों को हल्के लक्षण

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर चर्चे होने लगे. आउट होने के बाद फिंच गेंदबाज कृष्णा को कुछ कहते हुए नजर आए तो वहीं गेंदबाज ने भी पलटकर जवाब दिया और आंखें बल्लेबाज को दिखाई. दोनों के बीच हुई कहासुनी  की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

इससे पहले जोस बटलर के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में दूसरे शतक से राजस्थान रॉयल्स ने  कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पांच विकेट पर 217 रन बनाए. बटलर ने 61 गेंद में पांच छक्कों और नौ चौकों से 103 रन की पारी खेलने के अलावा देवदत्त पडिक्कल (24) के साथ पहले विकेट के लिए 97 और कप्तान संजू सैमसन (38) के साथ दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की. शिमरोन हेटमायर ने अंत में 13 गेंद में नाबाद 26 रन की पारी खेली. बटलर का टी-20 क्रिकेट में यह चौथा शतक है. 

बटलर का कोहराम, सीजन में दूसरा शतक बनाकर दे दी कोहली के 'विराट रिकॉर्ड' को चुनौती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नाइट राइडर्स की ओर से 150वां आईपीएल मैच खेल रहे सुनील नारायण ने चार ओवर में सिर्फ 21 रन देकर दो विकेट चटकाए. अन्य गेंदबाज महंगे साबित हुए। पैट कमिंस चार ओवर में 50 जबकि उमेश यादव ने 44 रन लुटाए. कमिंस को एक विकेट मिला जबकि उमेश के खाते में कोई विकेट नहीं आया.