17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

England tour of Pakistan 2022: इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. इंग्लैंड क्रिकेट ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता  दें कि 2005 के बाद पहली बार इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट मैच खेलने आई है. आखिरी बार पाकिस्तान में इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज 2005 में खेला था. 

17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

England Tour of Pakistan 2022 स्टोक्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

England tour of Pakistan 2022: इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है. इंग्लैंड क्रिकेट ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता  दें कि 2005 के बाद पहली बार इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट मैच खेलने आई है. आखिरी बार पाकिस्तान में इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज 2005 में खेला था. वहीं इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने पाकिस्तान पहुंचकर ट्वीट किया और अपना पहला रिएक्शन भी दिया है. स्टोक्स ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हैलो पाकिस्तान..'

बता दें कि हाल में पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटर और पूर्व पीएम इमरान खान पर गोलियां चली थी जिसके बाद ये कयास लगने लगे थे कि सुरक्षा को देखते हुए टेस्ट सीरीज को कुछ दिनों के लिए रद्द किया जा सकता है लेकिन दोनों देशों के मैनेजमेंट ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पूरी सुरक्षा देने का दावा किया. जिसके बाद इंग्लैंड बोर्ड अपने टीम के खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेजने के लिए तैयार हुआ है.  

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 1 दिसंबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा मैच मुल्तान में  9 दिसंबर से तो वहीं आखिरी टेस्ट मैच कराची में 17 दिसंबर को खेला जाएगा. बता दें कि सितंबर में इंग्लैंड की टीम टी-20 सीरीज खेलने पाकिस्तान आई थी जिसमें इंग्लैंड ने सीरीज को 4-3 से जीत लिया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi



Featured Video Of The Day

"मैं अपनी खबर के लिए चीनी दूत को नहीं बुलाता" : राहुल गांधी पर एस जयशंकर का कटाक्ष