11 साल के गेंदबाज की गेंदबाजी देखकर उड़े रोहित शर्मा के होश, नेट्स पर बॉलिंग के लिए बुलाया- देखें Video

Rohit Sharma Video: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक 11 साल के लड़के की गेंदबाजी देखकर दंग रह गए हैं. दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित 11 साल के गेंदबाज द्रुशील चौहान की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिख रहे हैं

11 साल के गेंदबाज की गेंदबाजी देखकर उड़े रोहित शर्मा के होश, नेट्स पर बॉलिंग के लिए बुलाया- देखें Video

11 साल के गेंदबाज को देखकर उड़े रोहित शर्मा के होश

Rohit Sharma Video: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक 11 साल के लड़के की गेंदबाजी देखकर दंग रह गए हैं. दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित 11 साल के गेंदबाज द्रुशील चौहान की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिख रहे हैं. यही नहीं रोहित उस 11 साल के युवा गेंदबाज को ऑटोग्रॉफ भी देते नजर आए हैं. दरअसल, हुआ ये कि भारत के कप्तान रोहित ने द्रुशील को वाका के मैदान पर गेंदबाजी करते देखा था. हिट मैन द्रुशील  की गेंदबाजी से इतने प्रभावित हुए कि उसे भारतीय  नेट्स पर बॉलिंग के लिए बुलाया और साथ ही उसकी गेंदों पर बल्लेबाजी का अभ्यास भी किया. रोहित ने फिर 11 वर्षीय गेंदबाज को ऑटोग्रॉफ भी दिए. फैन्स भी रोहित के इस जेस्चर को देखकर दंग रह गए हैं. 

बता दें कि द्रुशील चौहान ने भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी की और साथ ही भारत के सपोर्टिंग स्टाफ से मुलाकात भी की. वीडियो में द्रुशील ने बताया कि रोहित ने उन्हें गेंदबाजी करते देखा और वो उनके काफी प्रभावित हुए, फिर उन्होंने मुझे नेट्स पर गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. द्रुशील ने आगे ये भी बताया कि रोहित ने उनसे कहा कि, आप पर्थ में रहोगे तो फिर कैसे भारत के लिए खेलोगे. इसपर मैंने उन्हें बताया कि वो भारत भी आएंगे. 

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेलेगी. इस बार भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टीम में नहीं हैं. उनकी जगह मोहममद शमी को टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा रविंद्र जडेजा भी टीम से बाहर हैं. जडेजा की जगह अक्षर पटेल को टीम में जगह दी गई है. 


मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

T20 World Cup का आगाज, जानें शेड्यूल, भारत में कब और कितने बजे से देख पाएंगे मैच, दांव पर है 46 करोड़ रुपये की Prize Money

बुमराह की जगह विश्व कप टीम में शामिल हुए मो. शमी, और पाकिस्तान के दौरे पर भारतीय टीम?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com