NZ vs BAN: ट्रेंट बोल्ट बने 'सुपरमैन', एक हाथ से लपका कैच, बल्लेबाज भी हैरान..देखें Video

NZ vs BAN 3rd ODI: तीसरे वनड में न्यूजीलैंड (NZ vs BAN 3rd ODI) ने बांग्लादेश को 164 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश का क्लीन स्वीप कर दिया. तीसरे वनडे में न्यीजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी की थी और 50 ओवर में 6 विकेट पर 318 रन बनाए

NZ vs BAN: ट्रेंट बोल्ट बने 'सुपरमैन', एक हाथ से लपका कैच, बल्लेबाज भी हैरान..देखें Video

बोल्ट ने लपका हैरत भरा कैच, बल्लेबाज देखता रह गया

NZ vs BAN 3rd ODI: तीसरे वनड में न्यूजीलैंड (NZ vs BAN 3rd ODI) ने बांग्लादेश को 164 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश का क्लीन स्वीप कर दिया. तीसरे वनडे में न्यीजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी की थी और 50 ओवर में 6 विकेट पर 318 रन बनाए जिसके जबाव में बांग्लादेश की टीम 42.4 ओवर्स में 154 रन पर आउट हो गई. इस मैच में जहां न्यूीजीलैंड के बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और फैन्स का खूब मनोरंजन किया तो वहीं दूसरी ओर  ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने एक जबरदस्त कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. बोल्ट के द्वारा लपके गए कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स लगातार बोल्ट के फील्डिंग की तारीफ कर रहे हैं.  बोल्ट ने लिटन दास (Liton Das)  का कैच हवा में ड्राइव लगाकर पकड़ा.

IND vs ENG: 'सुपरफैन सुधीर' ने क्रिकेट के लिए फिर दिखाई दिवानगी, पहाड़ियों पर जाकर देखा मैच..देखें Photo

दरसअल बांग्लादेश की पारी के 7वें ओवर में मैट हेनरी (Matt Henry) की गेंद पर बल्लेबाज दास ने  पुल शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर थर्ड मैन की ओर हवा में चली गई, जिसके बाद बोल्ट ने भागते हुए हवा में ड्राइव मारी और एक हैरान करने वाला कैच लेकर बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका दिया. बोल्ट ने एक हाथ से कैच लेकर क्रिकेट फैन्स को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं बल्लेबाज दास को यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा भी कैच कोई खिलाड़ी ले सकता है. 

बता दें कि न्यूजीलैंड की ओर से  डेवॉन कॉनवे (126) और डेरिल मिचेल (नाबाद 100) के धमाकेदार शतक के दम पर कीवी टीम ने 318 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. कॉनवे और मिचेल ने पांचवें विकेट लिए 159 रनों की साझेदारी की, जिसके दम पर टीम ने विशाल स्कोर खड़ा करने में सफलता पाई.

रॉकस्टार युवराज सिंह ने अपने नए लुक से किया दोस्तों और फैंस को हैरान, तस्वीर हो रही तेजी से वायरल


कॉनवे ने 110 गेंदों पर 17 चौकों की मदद से 126 रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर  डेरिल मिचेल ने 92 गेंदों नाबाद 100 रन की पारी खेली, अपनी पारी में इस दिग्गज कीवी बल्लेबाज ने नौ चौके और दो छक्के लगाए और मैच का रूख पूरी तरह से ही बदल कर रख दिया. बांग्लादेश की ओर से महमूदुल्लाह ने 73 गेंद पर 76 रन की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.