IND vs ENG: 'सुपरफैन सुधीर' ने क्रिकेट के लिए फिर दिखाई दिवानगी, पहाड़ियों पर जाकर देखा मैच..देखें Photo

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड (India vs England ODI) के बीच वनडे सीरीज खेली जा ही है. इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. बता दे ंकि पहला वनडे मैच भारत ने जीता था

IND vs ENG: 'सुपरफैन सुधीर' ने क्रिकेट के लिए फिर दिखाई दिवानगी, पहाड़ियों पर जाकर देखा मैच..देखें Photo

सचिन के सुपरफैन सुधीर ने जीता दिल

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड (India vs England ODI) के बीच वनडे सीरीज खेली जा ही है. इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. बता दे ंकि पहला वनडे मैच भारत ने जीता था. ऐसे में इस समय भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यह सीरीज बिना दर्शकों को खाली स्टेडियम में खेले जा रहे हैं. जिससे फैन्स स्टेडियम में जाकर लाइव मैच का मचा नहीं ले पा रहे हैं. लेकिन क्रिकेट और सचिन के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार चौधरी (Sudhir Kumar Chaudhary Super fan) को इससे को फर्क नहीं पड़ा है. सुधीर भले ही स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ नहीं उठा पा रहे हैं लेकिन उन्होंने नायाब तरीका निकालकर टीम इंडिया को सपोर्ट करना शुरू कर दिया है.

Ind vs Eng 2nd ODI: दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड को जोर का झटका, कप्तान मोर्गन बाकी सीरीज से बाहर हुए और....

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान सुधीर पहाड़ पर चढ़कर मैच का लाइव मजा लेते हुए दिखाई दिए हैं. दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी साझा की है जिसमें वो पहले वनडे मैच के दौरान पहाड़ पर चढ़कर मैच का लाइव मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फैन्स को सुधीर का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. सुधीर पहाड़ पर अपने उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं. उन्होंने अपने हाथ में भारतीय ध्वज को थामे रखा है और साथ ही उनका पूरा शरीर भारतीय रंग में रंगे हुए है. फैन्स सुधीर के जज्बे को सलाम भी कर रहे हैं. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 26 मार्च को खेला जाएगा.

रॉकस्टार युवराज सिंह ने अपने नए लुक से किया दोस्तों और फैंस को हैरान, तस्वीर हो रही तेजी से वायरल


भारत ने पहला वनडे मैच 66 रन से जीता था. उस मैच में धवन शतक से चूक गए थे और 98 रन बनाकर नाबाद रहे थे. दूसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को खेलने की संभावना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.