न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स ने लिया 'सुपर कैच', देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप-Video

क्रिकेट के मैदान पर वर्तमान क्रिकेट में कई ऐसा कैच (Sensational Catch in Cricket) फील्डर के द्वारा लिए जाते हैं जिसे देखकर आप हैरान और चौंक जाते हैं. हाल ही में इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ भारत की हरलीन देओल (Harleen Deol) ने एक ऐसा कैच लिया था, जिसको लेकर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi Ji) भी ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है

न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स ने लिया 'सुपर कैच', देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप-Video

न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स ने लिया सुपर कैच

क्रिकेट के मैदान पर वर्तमान क्रिकेट में कई ऐसा कैच (Sensational Catch in Cricket) फील्डर के द्वारा लिए जाते हैं जिसे देखकर आप हैरान और चौंक जाते हैं. हाल ही में इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ भारत की हरलीन देओल (Harleen Deol) ने एक ऐसा कैच लिया था, जिसको लेकर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi Ji) भी ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. अब ऐसा ही कारनामा न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने किया है. टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) टूर्नामेंट में फिलिप्स ने एक ऐसा कैच लिया जिसे देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबा रहा है. दरअसल इस टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी ग्लूस्टरशर की ओर से खेल रहा है. ऐसे में मिडिलसेक्स के खिलाफ मैच के दौरान फिलिप्स ने बल्लेबाज स्किनाजी का हैरत भरा कैच लपककर धमाल मचा दिया.

...तो महमूदुल्लाह यह कारनामा करने वाले 144 साल के इतिहास और 3000 खिलाड़ियों में इकलौते खिलाड़ी होंगे

मिडिलसेक्स की पारी के तीसरे ओवर में बल्लेबाज स्किनाजी ने ऑफ साइड पर हवा में एक शानदार शॉ़ट खेला, स्किनाजी द्वारा मारा गया शॉट सीधे बाउंड्री लाइन की तरफ जा रहा था, बल्लेबाज द्वारा मारे गए शॉट में कई गड़बड़ी नहीं थी, लेकिन कहते हैं न जब किस्मत ही साथ न दे तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं. स्किनाजी द्वारा मारे गए शॉट पर फिलिप्स ने तेजी से दौड़़कर हवा में ड्राइव लगाकर एक संभव सा दिख रहे कैच को लेकर हर किसी को चौंका दिया.

बाउंड्री लाइन पर खड़े ग्लेन फिलिप्स ने बाईं और हवा में ड्राइव लगाकर दोनों हाथ से कैच को ले लिया. कीवी खिलाड़ी के द्वारा लिए गए इस कैच का वीडियो (Catch Video Viral) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, बल्लेबाज को यकीन नहीं हुआ कि उनकी किस्मत इस तरह से धोखा दे सकती है. बल्लेबाज स्किनाजी निराश होकर फिर अपने पवेलियन की ओर लौट जाते हैं. 

T20 World Cup के लिए ब्रैड हॉग ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, शमी-सिराज को नहीं दी जगह- देखें पूरी टीम


एक तरफ जहां फिलिप्स टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) टूर्नामेंट में अपनी फील्डिंग से कमाल कर रहे हैं तो वहीं इस टूर्नामेंट में वो बल्लेबाज के तौर पर भी धमाल मचा रहे हैं. वर्तमान में फिलिप्स टी20 ब्लास्ट 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं. फिलिप्स के बल्ले से 3 अर्धशतक निकल चुके हैं. इसके अलावा कीवी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज हैं. अब तक फिलिप्स ने 29 छक्के इस टूर्नामेंट में लगा चुके हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com