Video: बारिश से धुला पहला टी20 मुकाबला, खिलाड़ियों ने कुुछ ऐसे फुटबॉल खेलकर पास किया समय

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबलों में निराशाजनक हार का सामना करने के बाद भारत और न्यूजीलैंड की टीमें वाइट बॉल सीरीज में भिड़ रही हैं.

Video: बारिश से धुला पहला टी20 मुकाबला, खिलाड़ियों ने कुुछ ऐसे फुटबॉल खेलकर पास किया समय

बीसीसीआई (Bcci) के ट्विटर पर अपलोड किए गए एक वीडियो में

Ind vs Nz T20: टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबलों में निराशाजनक हार का सामना करने के बाद भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs Nz) की टीमें वाइट बॉल सीरीज में भिड़ रही हैं. शुक्रवार को वेलिंगटन में दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद्द होने से दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक निराश हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर, इशान किशन, संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी हैं. स्काई स्टेडियम (Sky Stadium) में मैच पर बारिश के कहर के बीच दोनों टीमों के खिलाड़ी अपना समय गुजारने के लिए रोचक गतिविधि में लगे हुए थे.

बीसीसीआई (Bcci) के ट्विटर पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, भारतीय और न्यूजीलैंड दोनों टीमों के खिलाड़ी स्टेडियम परिसर में फुटबॅाल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, ईश सोढ़ी उन खिलाड़ियों में शामिल थे. श्रृंखला में आगे भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो और टी20 मैच खेलने  हैं, इसके बाद न्यूजीलैंड के अपने दौरे के हिस्से में भारत को तीन एकदिवसीय मैच भी खेलने होंगे.दोनों टीमें ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल राउंड से बाहर होने के बाद आई हैं. भारत पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड से हार गया तो वहीं न्यूजीलैंड पाकिस्तान से सेमीफइनल मुकाबला हार गया था.

यह भी पढ़े-


* Nz vs Ind 1st T20I: IPL 2023 में कैमरून ग्रीन के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने बताई अंदर की बात

युवा फैन ने डेविड वार्नर से मांगी टी-शर्ट, वार्नर ने ऐसे दिया जवाब, देखें वीडियो

टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में आलराउंडर हार्दिक पांड्या भारतीय टी20 टीम की अगुवाई कर रहे हैं जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उप कप्तान हैं. रोहित के अलावा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को भी न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया है. अगला टी20 रविवार को माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा।

( इनपुट्स पीटीआई.)

VIDEO: अब सूर्यकुमार यादव को रिकॉर्ड तोड़ने का मौका अगले मुकाबले में मिलेगा. बाकी VIDEO देखने के लिए चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com