माही भाई, Be Ready अगले साल मैं.." दीपक चाहर ने धोनी के बर्थडे पर लिया यह खास चैलेंज, Video

Deepak Chahar on Dhoni Birthday, दीपक चाहर ने धोनी के बर्थडे पर एक खास मैसेज किया है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

माही भाई, Be Ready अगले साल मैं..

दीपक चाहर ने लूटी महफिल

Deepak Chahar on Dhoni Birthday: 7 जुलाई को धोनी (Dhoni Birthday) ने अपना 42वां बर्थडे मनाया. धोनी के बर्थडे पर फैन्स और क्रिकेटर उन्हें बर्थडे विश करते नजर आए. वहीं, धोनी के साथी खिलाड़ी दीपक चाहर ने उन्हें एक खास तरह से बर्थडे विश किया है जो इस समय चर्चा का विषय बन पड़ा है. दरअसल, दीपक ने धोनी के बर्थडे पर एक खास तरह का चैलेंज लिया है जिसे वो अगले साल आईपीएल में अंजाम देना चाहते हैं. दीपक ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ बिताए गए पलों का एक खास वीडियो शेयर किया जिसमें गेंदबाज माही के साथ मजाक और उन्हें तंग करते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वीडियो के अंत में चाहर ने धोनी को लेकर एक चैलेंज लिया. 

भारत को चुनौती देने के लिए वेस्टइंडीज टीम ने 2 साल बुलाया इस दिग्गज को, पहले टेस्ट के लिए टीम का हुआ ऐलान

दीपक ने वीडियो में कहा कि, आपके साथ मैंने काफी खूबसूरत पल बिताएं हैं लेकिन माही भाई Be Ready अगले साल मैं आपके साथ काफी सारे प्रैंक करने की कोशिस करूंगा." दीपक के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. 

दीपक के अलावा अश्विन ने भी धोनी को लेकर एक खास मैसेज किया और लिखा कि, "7 जुलाई को ट्वीट में ग्रेट मैन को विश नहीं करना एक डिजास्टर हो सकता है..हैप्पी बर्थडे माही भाई, यह ट्विटर पर उनके द्वारा किसी को भी किया गया आखिरी बर्थडे विश होगा" अश्विन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, " मैं किसी को डायरेक्ट कॉल करके विश करना सही मानता हूं." अश्विन के द्वारा किया गया यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर पाने में सफल रहा है. 


बता  दें कि इस बार धोनी की कप्तानी में सीएसके ने एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतकर धमाका कर दिया था. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 5वीं बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता पाई है. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "जियो मेरे यार...", पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने हारिस रऊफ को शादी के लिए दी बधाई, देखें Photo and Video
* WI vs IND: वार्म अप मैच में रोहित शर्मा XI के खिलाफ भारत के इस दिग्गज ने संभाली विरोधी टीम की कप्तानी, ऐसा रहा मैच का हाल