18 साल के बल्लेबाज ने 13 छक्के लगाकर ठोकी सेंचुरी, गेंदबाजी में भी मचाया बवाल, भारतीय क्रिकेट को मिला नया 'हार्दिक पंड्या'

Arshin Kulkarni: महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 (MPL 2023) में 19 जून को पुणेरी बप्पा और  ईगल नासिक टाइटंस के बीच खेले गए मैच में 18 साल के खिलाड़ी अर्शिन कुलकर्णी ने एक ऐसा धमाल किया है जिसकी चर्चा हो रही है.

18 साल के बल्लेबाज ने 13 छक्के लगाकर ठोकी सेंचुरी, गेंदबाजी में भी मचाया बवाल, भारतीय क्रिकेट को मिला नया 'हार्दिक पंड्या'

Arshin Kulkarni के रूप में भारतीय क्रिकेट को मिला नया हार्दिक पंड्या

Arshin Kulkarni: महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 (MPL 2023) में 19 जून को पुणेरी बप्पा और  ईगल नासिक टाइटंस के बीच खेले गए मैच में 18 साल के खिलाड़ी अर्शिन कुलकर्णी ने एक ऐसा धमाल किया है जिसकी चर्चा हो रही है. ईगल नासिक टाइटंस की ओर से खेल रहे अर्शिन ने गेंदबाजी औऱ बल्लेबाजी से ऐसा कमाल किया है जिसे देखकर फैन्स ये तक कहने लगे हैं कि भारत को नया हार्दिक पंड्या मिल गया है. दरअसल, अर्शिन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 54 गेंद पर 117 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी में अर्शिन  ने 13 छक्के और 3 चौके लगाए जिसने हर किसी को चौंका दिया. उसके बाद गेंदबाजी से भी बवाल किया 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए, इसके अलावा कुलकर्णी ने आखिरी ओवर में 5 रन बचाकर टीम को जीत भी दिलाई.

जेम्स एंडरसन का तहलका, अनिल कुंबले का रिकॉर्ड तोड़कर टेस्ट क्रिकेट में मचाई खलबली

सोशल मीडिया पर अर्शिन  की बल्लेबाजी का वीडियो वायरल है, फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. अर्शिन ने अपनी पारी के दौरान केवल 46 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया और साथ ही इस टूर्नामेंट का सबसे तेज शतक भी लगाने में कामयाबी पाई. अर्शिन ने बल्लेबाजी करते हुए 216.67 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर विरोधी गेंदबाजों का बुरा हाल कर दिया. 

दरअसल, मैच में ईगल नासिक टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 203 रन बनाए, इसके बाद पुणेरी बप्पा की टीम बल्लेबाजी करने आए. पुणेरी बप्पा की ओर से गायकवाड़ ने 23 गेंद पर 50 रन की पारी खेली. वहीं आखिरी ओवर में ईगल नासिक की टीम को  5 रन बचाने थे, ऐसे में एक बार फिर टीम के कप्तान राहुल त्रिपाठी ने अर्शिन को गेंदबाजी थमाई. अर्शिन ने गेंदबाजी से भी कमाल किया और 5 रन बचाकर अपनी टीम को 1 रन से शानदार जीत दिला दी. अर्शिन कुलकर्णी के इस शानदार ऑलराउंडर परफॉर्मेंस ने महफिल लूट ली है. फैन्स जमकर इस 18 साल के बल्लेबाजी की तारीफ कर रहे हैं.


फैन्स अर्शिन के परफॉर्मेंस को देखकर उन्हें भारतीय क्रिकेट का नया हार्दिक पंड्या तक कहने लगे हैं. लोगों का मानना है कि अब हार्दिक की भी जगह टीम इंडिया में मुश्किल है. यदि हार्दिक अच्छा परफॉर्मेंस करने में नाकाम रहे तो फिर उनके लिए भी टीम में बने रहना मुश्किल हो जाएगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "हम भारत नहीं जाते हैं तो..." जावेद मियांदाद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ उगला जहर
* कोहली-स्मिथ की इस सलाह से WTC Final में एलेक्स कैरी ने खेली मैच जिताऊ पारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com