Wasim Jaffer ने माइकल वॉन को किया ‘Burnol’ ऑफर, PBKS का कोच बनाए जाने पर करी थी खिंचाई

भारत के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) 2019 से 2021 तक पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाजी कोच थे लेकिन उन्होंने 2022 की नीलामी (IPL Auction) से पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. पंजाब किंग्स (PBKS) ने पिछले साल पावर हिटिंग कोच मार्क वुड की सेवाएं ली थी.

Wasim Jaffer ने माइकल वॉन को किया ‘Burnol’ ऑफर, PBKS का कोच बनाए जाने पर करी थी खिंचाई

Wasim Jaffer

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम पंजाब किंग्स (PBKS) ने बुधवार को भारत के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) को आगामी सीजन के लिए फिर से बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है. जाफर इस वक्त बांग्लादेश की अंडर-19 के साथ हैं, जो पाकिस्तान के दौरे पर है. पंजाब की टीम द्वारा इस ऐलान के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्विटर पर जाफर के मजे ले लिए.

वॉन ने पोस्ट किया, “ऐसा कोई जिसको मैंने आउट किया, वो अब बल्लेबाजी कोच बन गया है.” दरअसल, वॉन साल 2002 में खेले हुए लॉर्ड टेस्ट की बात कर रहे थे, जिसमें उन्होंने जाफर का विकेट चटकाया था.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज (Wasim Jaffer Tweet) ने भी उनके इस पोस्ट का जवाब देते हुए उन्हें ‘बरनोल' ऑफर कर दिया.


सोशल मीडिया पर जाफर और वॉन के बीच मजाक चलता रहता है, जो कि फैंस के बीच काफी मशहूर है. वे अक्सर ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं.

जाफर 2019 से 2021 तक पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच थे लेकिन उन्होंने 2022 की नीलामी (IPL Auction) से पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. पंजाब किंग्स ने पिछले साल पावर हिटिंग कोच मार्क वुड की सेवाएं ली थी.

हालांकि जाफर की एक साल के अंतराल के बाद अब पंजाब की टीम (Punjab Kings) में वापसी हुई है.

पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रैड हैडिन को सहायक कोच के रूप में नामित किया, जबकि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट को गेंदबाजी यूनिट के प्रभार का नेतृत्व सौंपा.

IPL फ्रेंचाइजी ने 15 नवंबर को अपनी रिटेन टीम की घोषणा करने के बाद ट्रेवर बेलिस की अध्यक्षता में संशोधित कोचिंग स्टाफ का ऐलान किया.

Video: स्टीव स्मिथ भी हुए जबरा फैन, भारत के ‘King' को बताया तीन फॉर्मेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच मनमुटाव की खबरें कहां तक सही, जानें यहां पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com