विज्ञापन

कोहली-रोहित नहीं बल्कि भारत का यह खिलाड़ी है "Super Human", वसीम अकरम ने बताया

Wasim Akram on Rishabh Pant, Wasim Akram ने भारत के उस क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है जो उनकी नजर में सुपर ह्यूमन है.

कोहली-रोहित नहीं बल्कि भारत का यह खिलाड़ी है "Super Human", वसीम अकरम ने बताया
Wasim Akram

Wasim Akram on Rishabh Pant: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने भारत के ऋषभ पंत को चमत्कारिक क्रिकेटर करार दिया है. दरअसल, वसीम अकरम ने पंत को लेकर कुछ ऐसी बातें की है जो फैन्स के बीच काफी वायरल है. बता दें कि ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट दिसंबर 2022 में हुआ था. जिसके कारण पंत को एक साल से ज्यादा समय तक क्रिकेट के मैदान से बाहर रहना पड़ा था. पंत की वापसी साल 2024 के आईपीएल में हुई थी. वहीं, अब पंत टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की ओर से खेल रहे हैं और अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से तहलका मचाने में सफल हो रहे हैं. वहीं, पंत की ऐसी वापसी से पूर्व दिग्गज वसीम अकरम काफी प्रभावित हो गए हैं. स्पोर्ट्सकीडा के साथ बात करते हुए वसीम ने ऋषभ पंत को सुपर ह्यूमन करार दे दिया है. पंत को वसीम ने चमत्कारिक बच्चा करार दिया है. 

पंत को लेकर वसीम अकरम ने कहा, "पंत का प्रदर्शन देख रहे हैं.. चमत्कार जो इस लड़के ने किया है, दिखाया है कि वह सुपर ह्यूमन है. जिस त्रासदी से वह वापस आया है.. जिस तरह से उसका एक्सीडेंट हुआ था, मैंने क्लिप्स देखे थे, हम सब पाकिस्तान में चिंतित थे. पंत ने साबित किया है कि वह एक सुपर ह्यूमन हैं. हमने क्लिप देखी और सभी उसके बारे में चिंतित थे. मैं चिंतित था, असल में मैंने ट्वीट भी किया था उनके बारे में.. और वह वापस आ गया और इस साल आईपीएल में उसने 40 की औसत से 446 रन बनाए, स्ट्राइक रेट 155 का रहा। वो तो चमत्कार बच्चा है."

वहीं, इस वर्ल्ड कप में भी पंत शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं. पंत ने बल्ले और अपनी विकेटकीपिंग से शानदार खेल दिखाकर दुनिया को दिखा दिया है कि "वापसी हो तो पंत की जैसी वरना न हो.." पंत ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में तीन पारियों में 96 रन बना पाने में सफल रहे हैं. पंत भारतीय टीम के लिए यकीनन एक्स फैक्टर की भूमिका निभा रहे हैं 

अब भारतीय टीम सुपर 8 में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलने वाली है जो बारबाडोस में खेला जाएगा. अफगानिस्तान के खिलाफ भारत अबतक इंटरनेशनल क्रिकेट में एक भी मैच नहीं हारी है.

ये भी पढ़े-  "T20 World Cup 2024: सूर्यकुमार यादव इतिहास रचने के करीब, ऐसा करते ही तोड़ देंगे धोनी का रिकॉर्ड

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
कोहली-रोहित नहीं बल्कि भारत का यह खिलाड़ी है "Super Human", वसीम अकरम ने बताया
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com