वकार यूनिस ने चुनी ऑलटाइम वर्ल्ड XI, चौंकाते हुए केवल एक भारतीय को दी जगह

वकार यूनिस (Waqar Younis' All Time XI) ने अपनी फेवरेट ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. खुद के द्वारा चुनी गई फेवरेट ऑलटाइम इलेवन में वकार ने सभी को चौंकाते हुए भारत से केवल एक दिग्गज को टीम में रखा है

वकार यूनिस ने चुनी ऑलटाइम वर्ल्ड XI, चौंकाते हुए केवल एक भारतीय को दी जगह

वकार यूनिस ने चुनी ऑलटाइम वर्ल्ड XI

खास बातें

  • वकार यूनिस ने ऑलटाइम फेवरेट प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान
  • केवल एक भारतीय को टीम में दी जगह
  • ऑस्ट्रेलिया के 5 खिलाड़ी को यूनिस ने ऑलटाइम प्लेइंग XI में किया शामिल

पाकिस्तान के पू्र्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis' All Time XI) ने अपनी फेवरेट ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. खुद के द्वारा चुनी गई फेवरेट ऑलटाइम इलेवन में वकार ने सभी को चौंकाते हुए भारत से केवल एक दिग्गज को टीम में रखा है. भारत की ओर से सचिन तेंदुलकर एक मात्र ऐसे भारतीय दिग्गज हैं जिनको यूनिस ने अपनी ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. ऑल टाइम XI में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने सर डॉन ब्रैडमेन, मैथ्यू हैडन को बतौर ओपनर टीम में रखा है. इसके अलावा नंबर 3 पर वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा को जगह दी है. वकार ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी  एडम गिलक्रिस्ट को दी है.

WTC Final में पांचवें दिन का खेल हो पाएगा या नहीं, दिनेश कार्तिक ने दिया UPDATE

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने इस खास टीम में वसीम अकरम, इमरान खान, वसीम अकरम और ग्लेन मैक्ग्रा को तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया है. स्पिनर के तौर पर यूनिस की पसंद शेन वार्न बने हैं. विव रिजर्डस, गैरी सोबर्स जैसे दिग्गज को भी वकार ने ऑल टाइम फेवरेट टीम में शामिल किया है. 

बता दें कि वकार ने अपने ऑलटाइम इलेवन की घोषणा लॉड्स क्रिकेट ग्राउंड के यू-ट्यूब चैनल पर किया है. यूनिस के द्वारा चुनी गई टीम में 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं. हैरानी की बात है कि वकार ने पाकिस्तान के किसी भी बल्लेबाज को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है. 

WI vs SA 2nd Test: केशव महाराज ने ली हैट्रिक, 61 साल के बाद साउथ अफ्रीकी क्रिकेट में हुआ ऐसा- Video


वकार यूनिस की ऑल टाइम XI: सर डॉन ब्रैडमेन, मैथ्यू हैडन, ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर, विव रिजर्डस, गैरी सोबर्स, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), इमरान खान, वसीम अकरम, शेन वॉर्न, ग्लेन मैक्ग्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com